Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardoi News: पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले पांच बदमाश ग‍िरफ्तार, एक बदमाश ग‍िरकर हुआ घायल

यूपी की हरदोई पुलिस ने एक अगस्त को पुलिस टीम पर फायरिंग कर फरार हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। भागते समय एक बदमाश गिरकर घायल भी हो गया। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ कर सभी को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपितों में इख्तियार पर 25 हजार का इनाम घोषित था और उसके खिलाफ 12 मुकदमे दर्ज हैं।

By sandeep kumar pandey Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 18 Sep 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
पुल‍िस की ग‍िरफ्त में आए बदमाशों को पूछताछ के बाद भेजा गया जेल।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, हरदोई। एक अगस्त की रात पुलिस टीम पर फायर कर भागे पांच बदमाशों को मंगलवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। भागते समय एक बदमाश गिरकर घायल भी हो गया। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ कर सभी को जेल भेज दिया।

पिहानी कोतवाल सुनील कुमार दुबे ले बताया कि एक अगस्त की रात पुलिस टीम को चेकिंग के दौरान दो बाइकों पर सवार पांच संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया था। बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया था। पुलिस टीम के फायर करने पर बाइक मोड़ते समय गिरने पर पिहानी के ग्राम गंजवाखेड़ा का रत्नेश उर्फ राजू, पंडरवा का नसीम को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि अन्य साथी फरार हो गए थे।

पूछताछ में दोनों ने साथियों के नाम हारुन, इख्तियार बताए थे। पुलिस टीम हारुन के घर पहुंची थी। पुलिस को देखते ही हारुन इख्तियार व अन्य साथी पुलिस से खुद को घिरा देखकर फायरिंग कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए थे। पुलिस टीम आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी।

एक बदमाश ग‍िरकर घायल

मंगलवार की रात कुछ संदिग्ध लोग कार से सहादतनगर की तरफ आ रहे थे। पुलिस की टीम ने चेकिंग के दौरान कार रोककर चारों को पकड़ लिया, जबकि दो लोग चकमा देकर भाग गए। पुलिस टीम ने भागते समय एक और बदमाश को पकड़ लिया, वह गिरकर घायल भी हो गया।

आरोपित ने अपना नाम इख्तियार बताया है। इख्तियार के विरुद्ध 12 मुकदमे दर्ज हैं। उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। अन्य आरोपिताें ने अपने नाम पता पंडरवा किला का शरीफ,आदिल, जाबिर, जब्बार बताया है। आरोपिताें के पास से एक कार और बाइक बरामद की गई है। 

यह भी पढ़ें: 'दूसरों का नहीं तो हमारा चबूतरा क्यों तोड़ा', बुलडोजर चलने पर उठा भेदभाव का मुद्दा; फिर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर