Move to Jagran APP

UP News: खेत की पैमाइश कराने गए राजस्व निरीक्षक व लेखपाल की पिटाई, नौ लोगों पर FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के दुलारपुर आंट गांव में मेड़बंदी कराने गए राजस्व निरीक्षक और लेखपाल की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों पर एफआइआर दर्ज की है। बता दें कई लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो आरोपितों ने गाली-गलौच देते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

By upendra kumar agnihotri Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 07 Jul 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
ग्राम दुलारपुर आंट में पैमाइश करने के दौरान राजस्वकर्मी की पिटाई करती महिला। जागरण

संवादसूत्र, बेहंदर (हरदोई)। दुलारपुर आंट गांव में मेड़बंदी करते समय कुछ लोगों ने राजस्व निरीक्षक व लेखपाल की पिटाई कर दी। पीड़ित राजस्व निरीक्षक की तहरीर पर कासिमपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने जांच पड़ताल की और नौ लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की है।

शहर कोतवाली के मुहल्ला सरायथोक निवासी राजस्व निरीक्षक राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि उप जिलाधिकारी के आदेश पर थाना क्षेत्र के ग्राम दुलारपुर आंट में भगौती प्रसाद व रामकिशोर के खेत पर लेखपाल गिरजाशंकर के साथ मेड़बंदी के लिए गए थे।

लेखपाल की लाठी-डंडों से पिटाई

पैमाइश के दौरान भगौती व रामकिशोर के विपक्षी फूलमियां, इजहार अली, सानिया, सायमा, अनीशा, मासूक अली, अकील, कमालूद्दीन व काटिया निवासी ग्राम दुलारपुर आंट मौके पर आ गए। सरकारी काम में बाधा डालते हुए उन लोगों ने उन्हें व लेखपाल गिरजाशंकर के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए लाठी डंडों से पीट दिया।

बीच बचाव करने आए भगौती के साथ भी वह लोग मारपीट करने लगे। मौके पर कई लोगों ने बीच बचाव किया तो विपक्षीगण गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। घटना से संबंधित वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। थानाध्यक्ष रामलखन ने बताया कि सरकारी कार्य में बाधा समेत कई धाराओं में आरोपियों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें: UPPCL: बदले जाएंगे आपके घरों के मीटर, इस स्पेशल केबल का होगा इस्तेमाल; बिजली चोरों की आने वाली है शामत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।