Move to Jagran APP

चुनावी जीत के लिए सपा ने पकड़ा गांवों का रास्ता, मैदान में उतर चुकी अखिलेश की पार्टी; ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच रहे कार्यकर्ता

आम चुनाव के लिए सपा तैयार है। कार्यकर्ता पीडीए महापंचायत के बहाने गांव-गांव पहुंच रहे हैं। रविवार को हरदोई सदर विधानसभा क्षेत्र की औहदपुर ज्ञानपुरवा ग्राम पंचायतों में संविधान बचाओ पीडीए महापंचायत का आयोजन किया गया। सपा नेता ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा की विदाई कर देगा। इस अवसर पर दयाराम गुप्ता सुरेश राजपूत रामासरे राजपूत हरिश्चंद्र राजपूत लक्ष्मण पवन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 29 Jan 2024 10:57 AM (IST)
Hero Image
चुनावी जीत के लिए सपा ने पकड़ा गांवों का रास्ता, मैदान में उतर चुकी अखिलेश की पार्टी

जागरण संवाददाता, हरदोई। आम चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी चुनावी मैदान में उतर चुकी है। सपा के राष्ट्रीय नेतृत्व की ओर से गांव-गांव पीडीए महापंचायत आयोजित करने के निर्देश दिए गए हैं। पीडीए महापंचायत के बहाने सपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच कर जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है।

रविवार को हरदोई सदर विधानसभा क्षेत्र की औहदपुर, ज्ञानपुरवा ग्राम पंचायतों में संविधान बचाओ पीडीए महापंचायत का आयोजन किया गया। सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि भाजपा की सरकार संविधान को समाप्त करना चाहती है। पीडीएम महापंचायत में आम जनमानस के साथ बाबा साहब भीमराव आंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान को बचाने पर चर्चा की।

भाजपा को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि सरकार की किसान विरोधी नीतियों के कारण किसानों का खेती से मोह भंग हो रहा है। देश में धान, गेहूं, दालों का उत्पादन कम हुआ है। बताया देश में पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) एक सच्चा लोकतांत्रिक जनबंधन है।

ये प्रभुत्ववादी ताकतों द्वारा पीछे धकेल दिए गए समाज के उन वर्गों को आगे लाने का प्रयास है जो सामाजिक, आर्थिक व राजनीतिक पैमाने पर सदियों से वंचित और शोषित रहे हैं। सपा नेता ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा की विदाई कर देगा। इस अवसर पर दयाराम गुप्ता, सुरेश राजपूत, रामासरे राजपूत, हरिश्चंद्र राजपूत, लक्ष्मण, पवन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -

कांग्रेस नेता ने फिर थामा भाजपा का दामन, 12 साल बाद शैलेंद्र रावत ने की घर वापसी; पार्टी का दावा- लगभग ढाई हजार लोगों ने ली सदस्यता

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।