Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Bulldozer Action: बुलडोजर लेकर पहुंची थी टीम, 35 अतिक्रमणकारी बोले- साहब न चलाओ, हम खुट हटा लेंगे

हरदोई में चलाए जा रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान का असर दिखने लगा है। कई लोगों ने खुद ही अतिक्रमण हटा लिया है जबकि कुछ ने बुलडोजर से बचने के लिए लिखित अनुरोध किया है। बुधवार को धर्मशाला मार्ग पर अधिकांश लोगों ने स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाने का अनुरोध किया जिसके बाद पालिका के जिम्मेदार बिना अतिक्रमण हटाए वापस लौट गए।

By sushant singh Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 11 Sep 2024 09:12 PM (IST)
Hero Image
धर्मशाला रोड पर नाले के ऊपर से अतिक्रमण हटाता बुलडोजर। जागरण

जागरण संवाददाता, हरदोई। एक सप्ताह से जोर शोर से चल रहा अतिक्रमण अभियान का असर दिखने लगा है। हालांकि काफी संख्या में लोगों ने खुद भी अतिक्रमण हटा लिया और जो नहीं हटा पाए, वह बुलडोजर से बचने के लिए खुद ही हटाने के लिए लिखित अनुरोध कर रहे हैं।

बुधवार को धर्मशाला मार्ग पर अतिक्रमण अभियान में अधिकांश ने स्वयं हटाने के अनुरोध पर पालिका के जिम्मेदार बिना अतिक्रमण हटाए बैरंग वापस लौट गए। बुधवार को अतिक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित धर्मशाला मार्ग पर पालिका की टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची।

अनुरोध पत्र किए जमा

हालांकि पालिका के जिम्मेदारों ने अतिक्रमण न हटा कर 35 से अधिक चिन्हित अतिक्रमण-कारियों के स्वयं अतिक्रमण हटाने के अनुरोध पत्र जमा किए। अतिक्रमण हटाने की मोहलत देकर पालिका टीम वापस लौट गई। वहीं जिन लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया उनका बुलडोजर से अतिक्रमण हटाया गया। अभियान में नगर मजिस्ट्रेट सुनील कुमार त्रिवेदी के साथ ही अधिशासी अधिकारी विनोद सोलंकी अपनी पालिका की टीम के साथ पुलिस के जवान भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - 

दुर्गियाना एक्सप्रेस से टकराई OHE, वंदे भारत समेत 50 से अधिक ट्रेनें प्रभावित; 15 घंटे बाधित रहा संचालन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर