Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hadoi Accident: हरदोई में भीषण हादसा, दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत; तीन की मौत

दोनों बाइकों की गति अधिक थी जिसमें दूसरी बाइक सवार युवक की भी मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के नैनपुर निवासी शीबू के रूप में हुई। जबकि राकेश और सोनू को गंभीर हालत में संडीला सीएचसी भेजा गया। थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ समय सोनू और राकेश के भी मौत हो गई। तीनों के परिवारजन को सूचना दी गई है।

By Pankaj Mishra Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 03 Jun 2024 09:22 AM (IST)
Hero Image
हरदोई में हुए हादसे में जान गंवाने वाले युवक।

संवाद सूत्र, बेहंदर (हरदोई)। कासिमपुर थाना क्षेत्र में रविवार रात दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई। उनके पास मिले कागजों के आधार पर उनकी पहचान हुई। मृतकों में एक उन्नाव जिले का रहने वाला है। 

कासिमपुर थाना क्षेत्र के अलावलपुर के रहने वाले राकेश और बेहंदर खुर्द के सोनू बाइक से जा रहे थे। संडीला-मल्लावां मार्ग पर वह लोग जरहा गांव के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आई एक और बाइक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई।

एक युवक की मौके पर ही मौत

दोनों बाइकों की गति अधिक थी, जिसमें दूसरी बाइक सवार युवक की भी मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के नैनपुर निवासी शीबू के रूप में हुई। जबकि राकेश और सोनू को गंभीर हालत में संडीला सीएचसी भेजा गया। थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ समय सोनू और राकेश के भी मौत हो गई। तीनों के परिवारजन को सूचना दी गई है।

यह भी पढ़ें: Fire In Car: मेरठ में चलती सैंट्रो कार में लगी आग, महिला समेत चार लोग जिंदा जले, हादसे का दृश्य देखकर कांप गए सभी