Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardoi Accident: हरदोई में बस ने बाइक में मारी टक्‍कर, दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

Hardoi Accident उत्तर प्रदेश के हरदोई ज‍िले में वाहनों की रफ्तार लगातार कहर बरपा रही है। संडीला-मल्लावां मार्ग पर बुधवार की देर रात निजी बस की टक्कर से बाइक सवार दो मजदूरों की मौत हो गई। बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। हादसे से दोनों परिवार बेसहारा हो गए हैं।

By sandeep kumar pandey Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 03 Oct 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
बस की टक्‍कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत।- सांकेत‍िक तस्वीर

संवाद सूत्र, बेहंदर-संडीला। वाहनों की रफ्तार लगातार कहर बरपा रही है। संडीला-मल्लावां मार्ग पर बुधवार की देर रात निजी बस की टक्कर से बाइक सवार दो मजदूरों की मौत हो गई। बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया।

कछौना के ग्राम धनाखेड़ा के अवनीश मजदूरी करते थे। बुधवार की देर रात तबीयत खराब हाेने पर अवनीश अपने मामा ग्राम गौरीखालसा के सकटू और गांव के रामऔतार के साथ दवा लेने बाइक से गौसगंज जा रहे थे। बाइक सकटू चला रहे थे। रास्ते में संडीला-मल्लावां मार्ग पर ग्राम कहली के पास तेज गति से आई निजी बस ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में तीनों बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे,जिसमें अवनीश और रामऔतार की मौत हो गई। जबकि सकटू बाल-बाल बच गए। घटना के बाद चालक बस लेकर फरार हाे गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पास में मिले माेबाइल से परिवारीजन को जानकारी दी। वह लोग मौके पर आ गए। पुलिस ने घायल सकटू को सीएचसी में भर्ती कराया। थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि अज्ञात चालक के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कर ली गई हैं। नंबर के जरिए बस को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

दवा लेने जा रहे थे अवनीश कह गए अलविदा

कहते हैं कि अब क्या हो जाए, एक पल का पता नहीं हैं,ऐसा ही अवनीश और रामऔतार के साथ हुआ। अवनीश की दवा लेने जा रहे थे,डाक्टर के पास पहुंचने से पहले दोनों अलविदा कह गए। दो मौतों से गांव में कोहराम मचा है।

बेसहारा हो गए दोनों परिवार

अवनीश के परिवार में पत्नी मधु के अलावा आयुष, अर्पिता, अंकुर, बीपी चार बच्चे हैं। वहीं रामऔतार के परिवार में पत्नी के अलावा एक पुत्र तेजपाल है। हादसे से दोनों परिवार बेसहारा हो गए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें