Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दो मिनट में नौकरी चली जाएगी...', रात तीन बजे हरदोई मेडिकल कॉलेज में अधेड़ का हंगामा; बोला- अंदाजा नहीं, कौन हूं मैं

हड़दोई मेडिकल कॉलेज में एक अधेड़ व्यक्ति ने रात के समय जबरदस्ती कार घुसाने की कोशिश की और सुरक्षाकर्मियों से अभद्रता की। जिलाधिकारी ने मामले का संज्ञान लेते हुए सीएमओ को ड्राइवर को अपने कार्यालय बुलाने के निर्देश दिए। आरोपी ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए भविष्य में ऐसी गलती न करने का वादा किया। जिलाधिकारी ने मेडिकल कॉलेज के दोनों गेटों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए हैं।

By sushant singh Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 04 Sep 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
रात तीन बजे हरदोई मेडिकल कॉलेज में अधेड़ का हंगामा - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, हरदोई। ...दो मिनट में नौकरी चली जाएगी, अभी अंदाजा नहीं है, कौन हूं मैं। रात तीन बजे मेडिकल कालेज का गेट खुलवा कर कार अंदर ले जाने की जिद पकड़े एक अधेड़ और उसके साथियों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

अपने को सीएमओ का ड्राइवर बता कर रौब गांठना शुरू कर दिया। सुरक्षा व्यवस्था संभाले सेवानिवृत्त सैनिकों ने जब विरोध जताया तो अभद्रता करने के साथ गालियां देना शुरू कर दिया। सुरक्षा गार्डों ने जिलाधिकारी से मिल कर शिकायत दर्ज करवाई।

शिकायत मिलते ही जिलाधिकारी ने लिया एक्शन

शिकायत मिलते ही जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सीएमओ को फोन कर ड्राइवर को अपने कार्यालय बुलाया। सुरक्षा कर्मियों के समक्ष पेश के बाद आरोपित विमल कुमार दुबे ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए भविष्य में गलती न करना स्वीकारा।

जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा, किसी भी व्यक्ति का वाहन मेडिकल कालेज परिसर के अंदर नहीं जाएगा। मात्र मरीजों को लेकर जाने वाले निजी अथवा सरकारी वाहन ही अंदर जा सकेंगे। एंबुलेंस के आने एवं जाने पर भी कोई रोक टोक नहीं होगी।

बताया उनके साथ किसी अन्य अधिकारी, जिम्मेदार का वाहन भी मेडिकल कालेज के अंदर नहीं जाएगा। भविष्य में मेडिकल कालेज के अंदर वाहन लेकर जबरन प्रवेश करने की कोई जुर्रत करता है तो तत्काल उन्हें सूचना दी जाए। वो मौके पर पहुंच कर त्वरित कार्रवाई करेंगे।जिलाधिकारी ने बताया सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए मेडिकल कालेज प्राचार्य को दोनों गेटों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें -

यूपी में इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वालों की बल्ले-बल्ले, 20 लाख तक की सब्सिडी देगी सरकार; पढ़ें शर्तें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर