Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime: यूपी में शर्मसार करने वाली घटना- ANM सेंटर में बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, वारदात का वीडियो वायरल

घर के बाहर खेल रही बच्ची को शुक्रवार सुबह एक युवक ने एएनएम सेंटर के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया। वहीं किसी व्यक्ति ने आरोपी का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर बच्ची को उपचार के लिए 100 पलंग चिकित्सालय भेज दिया।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Fri, 29 Sep 2023 06:40 PM (IST)
Hero Image
UP Crime: यूपी में शर्मसार करने वाली घटना- ANM सेंटर में बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, वारदात का वीडियो वायरल

जागरण न्यूज नेटवर्क, हरदोई। घर के बाहर खेल रही बच्ची को शुक्रवार सुबह एक युवक ने एएनएम सेंटर के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया। वहीं, किसी व्यक्ति ने आरोपी का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर बच्ची को उपचार के लिए 100 पलंग चिकित्सालय भेज दिया है।

सांडी क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि गांव में आयुर्वेदिक चिकित्सालय परिसर में एएनएम सेंटर बना है। चिकित्सालय से कुछ दूरी पर उसका मकान है। शुक्रवार सुबह उसकी पांच वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान गांव का विनोद उर्फ बाबा उसे बहला-फुसलाकर एएनएम सेंटर के अंदर ले गया। जहां पर आरोपी ने एक कक्ष में पड़ी चारपाई पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। 

चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण

बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर कई ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और घटना को अंजाम दे रहे आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। वहीं किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। जानकारी होने पर बच्ची के परिवार वाले भी आ गए। 

यह भी पढ़ें: इधर बुलडोजर चल रहा था, उधर महिला खुद को आग लगा रही थी; अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर हुआ हंगामा

इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। पुलिस ने बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए उपचार के लिए सौ पलंग चिकित्सालय भेज दिया।

इन्होंने कहा… 

घटना के संबंध में एसपी केशवचंद्र गोस्वामी ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला संज्ञान में आया है। आरोपित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के 62 जिलों को सीधा लाभ पहुंचाएगी योगी सरकार, इस परियोजना के लिए जारी हुए 244 करोड़ रुपए

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें