Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police Transfer: पुलिस विभाग में एक बार फिर चली तबादला एक्सप्रेस, छह उपनिरीक्षकों समेत 18 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर

UP Police Transfer लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद एक बार फिर पुलिस विभाग में तबादलों का सिलसिला शुरु हो गया है। हरदोई एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बुधवार को छह उपनिरीक्षकों समेत 18 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र बदले हैं। बेहटागोकुल थाने में तैनात बलराम सिंह को हेड पेशह सीओ हरपालपुर कार्यालय पुलिस लाइन से अवधेश कुमार तिवारी को हरपालपुर भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 19 Jun 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
छह उपनिरीक्षकों समेत 18 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र बदले

जागरण संवाददाता, हरदोई। एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बुधवार को छह उपनिरीक्षकों समेत 18 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र बदले हैं। बेहटागोकुल थाने में तैनात बलराम सिंह को हेड पेशह सीओ हरपालपुर कार्यालय, पुलिस लाइन से अवधेश कुमार तिवारी को हरपालपुर भेजा है।

हरपालपुर में तैनात पुष्कर वर्मा को कोतवाली देहात, पाली से सगीर अहमद को सुरसा,योगेंद्र यादव को बेहटागोकुल, पुलिस लाइन से रजिया परवीन को मिशन शक्ति सेल व हालचाल दस्ता सेल की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके अलावा पुलहस लाइन से हेड कॉस्टेबिल रमेश कुमार चौहान को सांडी, सीओ हरपालपुर की हेड पेशी से सत्येंद्र सिंह को सीओ कार्यालय हरपालपुर, पुलिस लाइन से प्रवीण कुमार को सर्विलांस सेल भेजा गया है।

सर्विलांस सेल से प्रदीप कुमार को कार्यालय थाना पाली, मीडिया सेल से जितेंद्र सिंह को पाली, पाली से विनय कुमार को कोतवाली देहात, सुलभ कुमार को अतरौली, पुलिस लाइन से आनंद राजपूत को मल्लावां, महिला शिकायत प्रकोष्ठ से मोहिनी रानी को अंकिक शाखा, पाली से स्तुति मौर्य केा माधौगंज, हरियावां से प्रीती पराशर को शाहाबाद भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में खाली हुई 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव क्यों है अहम, RLD के लिए चुनौती; कांग्रेस कर रही ये मांग