Move to Jagran APP

भाजपा को यूपी में मिल गया मुख्यमंत्री पद का दावेदार !

भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार मिल गया है जी हां हाथरस में एक युवक ने कुछ एेसे ही पोस्टर लगाये हैं ।

By Ashish MishraEdited By: Updated: Sat, 08 Oct 2016 03:06 PM (IST)
Hero Image

हाथरस (जेएनएन)। भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार मिल गया है जी हां हाथरस में एक युवक ने कुछ एेसे ही पोस्टर लगाये हैं जिसमें उसने खुद को भाजपा से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताया है। युवक खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बता रहा है। भाजपा के पदाधिकारियों को जब इस तरह के पोस्टर लगे होने की सूचना मिली तो उन्होंने युवक को फटकार लगाई। हाथरस के रहने वाले पराग कमल अग्रवाल ने शहर भर में खुद को भाजपा का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताकर पोस्टर लगाए हैं।

गहराई व गूढ़ता भाषा में नहीं विचारों में होती है : सौरभ शुक्ला

उसने बताया कि वह हाथरस की सादाबाद विधानसभा से चुनाव लड़ेगा। 2012 के विधानसभा चुनावों में इसका बड़ा भाई नयन कमल अग्रवाल निर्दलीय चुनाव लड़ चुका है। नयन कमल अग्रवाल को मृतक आश्रित कोटे से मुरसान के एक कॉलेज में बाबू की नौकरी मिल गई है। इनके पिता पीसी अग्रवाल बागला इंटर कॉलेज में शिक्षक थे। वहीँ लोगों से जब खुद को भाजपा का सीएम पद का उम्मीदवार बताने वाले युवक के बारे में पूछा गया तो इसे सिर्फ चर्चा में बने रहने का शिगूफा बताया।

सर्जिकल स्ट्राइक पर नेताओं की नहीं, सेना की हो जयकार : मायावती

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।