Move to Jagran APP

Hathras News: पुलिसकर्मियों ने भाजपा नेता की लगाई पिटाई, धरने पर बैठे नेता, एसपी ने चार सिपाही किए सस्पेंड

Hathras News In Hindi Today हाथरस के मुरसान में पुलिस ने भाजपा नेता को पीट दिया। इस प्रकरण में चार सिपाही सस्पेंड कर दिए गए हैं। भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष से की मारपीट की घटना सामने आयी है। भाजपा नेता ने फर्जी फूड इंस्पेक्टर की सूचना पुलिस काे दी। पुलिस ने भाजपा नेता को ही पीट दिया एसपी ने सीओ सिटी को सौंपी जांच।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 07:55 AM (IST)
Hero Image
Hathras News: मुरसान में पुलिस ने भाजपा नेता को पीटा, चार सिपाही सस्पेंड

हाथरस, जागरण संवाददाता। यूपी के हाथरस जिले के मुरसान में शनिवार की देर रात मिठाई की दुकान पर गए भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष हमवीर सिंह के साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर डाली। इसके विरोध में भाजपाइयों ने थाने का घेराव कर लिया और धरने पर बैठ गए। एसपी देवेश कुमार पांडेय ने इस मामले में चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी है।

फूड इंस्पेक्टर बता रहा युवक मांग रहा था रुपये

घटना शनिवार को देर रात की है। भाजयुमाे के मंडल उपाध्यक्ष हमवीर सिंह कस्बे में ही एक मिठाई की दुकान पर मिठाई खाने के लिए गए थे। वहां एक युवक भी पहुंचा। वह अपने को फूड इंस्पेक्टर बता रहा था। उसने दुकानदार से पांच हजार रुपये की मांग की। इस पर भाजपा नेता का शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए।

थाने में मारपीट का आरोप

आरोप है के पुलिसकर्मियों ने आते ही उनके साथ गालीगलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर मारपीट करते हुए उन्हें थाने ले गए। थाने में आकर भी उनके साथ गालीगलौज और मारपीट की। इसकी सूचना पर कई भाजपाई कोतवाली पहुंच गए। वहां धरना देकर नारेबाजी शुरू कर दी। वहां जमकर हंगामा हुआ। हंगामे की सूचना पर सीओ सादाबाद भी पहुंच गए।

इधर एसपी देवेश कुमार पांडेय ने चारों सिपाही नितिन कुमार, गौरव चौधरी , प्रशांत तोमर और सुनील कुमार को सीओ की आख्या के आधार पर सस्पेंड कर दिया है। इस मामले की जांच सीओ सिटी सुरेंद्र सिंह को सौंप दी है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।