Move to Jagran APP

पेड़ की टहनी पर बैठी हुई मुद्रा में मिली लाश, हाथरस में युवक की मौत पर घरवालों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक युवक का शव अजीबोगरीब हालत में मिली। घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। युवक का शव पेड़ की टहनी पर बैठी हुई मुद्रा में मिला और उसके गले में एक तार भी बंधा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Wed, 03 Jul 2024 01:30 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 01:30 AM (IST)
गांव रेपुरा में पेड़ पर मिले शव के बाद मौजूद भीड़। जागरण

संवाद सूत्र, सहपऊ/हाथरस। गांव रेपुरा में मंगलवार की सुबह युवक का शव पेड़ की टहनी पर बैठी हुई अवस्था में मिला। उसके गले में तार बंधा हुआ था। युवक सोमवार दोपहर से अपने घर से गायब था। देखने से प्रतीत होता था कि उसकी हत्या की गई है। 

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसके परिवार के लोग भी वहां आ गए। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर से गायब था युवक

सहपऊ के गांव गुतहरा निवासी लालता प्रसाद उर्फ टिल्लू खेती-बाड़ी कर अपना जीवन यापन करता था। उसके दो बेटे भी हैं। सोमवार की दोपहर से वह अपने घर से गायब था। इसके बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। 

काफी तलाश के बाद मंगलवार गांव के ही निकट गांव रैपुरा के बाहर उसका शव पेड़ की टहनी पर मिला। उसके गले में तार बंधा हुआ था। वह पेड़ की टहनी पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। 

देखने से ऐसा लगता था कि उसकी हत्या कर उसे इस पेड़ की टहनी पर बैठाया गया है। वहां ताश के पत्ते भी मौके पर पड़े थे। इस अवस्था में उसके शव को देखकर वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। उसके परिवार के लोग भी वहां आ गए। काफी ग्रामीणों की भीड़ लग गई। 

पुलिस ने की जांच पड़ताल

सूचना मिलने पर सीओ सादाबाद हिमांशु माथुर और भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच पड़ताल की और फारेंसिक टीम ने भी वहां पहुंचकर छानबीन की। मृतक के भाई कालीचरण ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या की गई है। इस दशा में उसके भाई को पेड़ की टहनी पर बैठाया गया है। 

पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर आने के बाद अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सामने आई हाथरस में भगदड़ की असल वजह, कथावाचक भोले बाबा का निकल रहा था काफिला, और फिर… अब तक 100 से अधिक मौत

यह भी पढ़ें: हाथरस में कैसे मची भगदड़? एक के ऊपर एक गिरते गए लोग, हादसे में कब-क्या हुआ, यहां पढ़ें 116 मौतों की कहानी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.