Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi Hathras Visit: सीएम के स्वागत के लिए तैयार हाथरस, हजारों जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात; इन रूटों से बचें

CM Yogi Hathras Visit मुख्यमंत्री योगी के दौरे को लेकर पुलिस ने भी पुख्ता इंतजाम किए हैं। एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी सीएम की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए भाजपा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। महिला माेर्चा के बैनर तले हो रहे इस आयेाजन में 10 हजार से अधिक लोगों को बुलाने की तैयारी है।

By sachin singhEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 05:31 AM (IST)
Hero Image
CM Yogi Hathras Visit: सीएम के स्वागत के लिए तैयार हाथरस, हजारों जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात; इन रूटों से बचें

संवाद सूत्र, हाथरस। सीएम को दौरे को लेकर पुलिस ने भी पुख्ता इंतजाम किए हैं। एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी सीएम की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। एसपी देवेश कुमार पांडेय के मुताबिक मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए एक हजार के करीब पुलिस और ट्रैफिक कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके साथ ही दो कंपनी पीएसी तैनात रहेगी। सुरक्षा व्यवस्था में बरेली, मुरादाबाद रेंज से भी फोर्स मंगाई गई है।

10 हजार से अधिक लोगों को बुलाने की तैयारी

बता दें, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ् के 19 अक्टूबर को आगमन की तैयारी में भाजपाई पूरा जोर लगा रहे हैं। महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम के जरिए महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए भाजपा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। महिला माेर्चा के बैनर तले हो रहे इस आयेाजन में 10 हजार से अधिक लोगों को बुलाने की तैयारी है।

भाजपा ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य भी हाथरस पहुंचे और उन्होंने सभा स्थल का जायजा लिया। वहां की तैयारियों को देखा। इसके बाद पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर रूपरेखा तय की। इस दौरान सांसद राजवीर सिंह दिलेर, विधायक अंजुला सिंह माहौर, विधायक वीरेंद्र सिंह राणा।

यह भी पढ़ें- Samajwadi Party: सपा ने सीखा सबक, कांग्रेस को दरकिनार कर अकेले ही लड़ेगी चुनाव- राजेंद्र चौधरी ने बताया बड़ा कारण

भाजपा महिला मोर्चा की ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष मधुलिका राघव, चेयरमैन स्वेता चौधरी, जिला प्रभारी देवेंद्र चौधरी, जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी, पूर्व विधायक हरीशंकर माहौर समेत कई नेता मौजूद रहे। 

अलीगढ़ रोड पर रूट डायवर्ट रहेगा।

सिकंदराराऊ की तरफ से रैली में आने वाले वाहनों को भूसा मंडी पर रोका जाएगा। वहीं सादाबाद, मुरसान क्षेत्र से आने वाले वाहनों को रुहेरी कट से शहर में प्रवेश दिया जाएगा। उनकी पार्किंग की व्यवस्था इंडस्ट्रियल एरिया परिसर और कैला फार्म्स में की गई है।

सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने किया गश्त

पुलिस ने गश्त एसपी देवेश कुमार पांडेय के निर्देश पर एएसपी अशोक कुमार सिंह ने मंगलवार शाम अलीगढ़ रोड पर पुलिस बल के साथ गश्त कर सुरक्षा का जायजा लिया। गुरुवार को जिले में बागला ग्राउंड पर सभा को संबोधित करेंगे। इसे लेकर सुरक्षा और यातायात के पुख्ता इंजजाम किए गए है।

कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मंगलवार को अलीगढ़ रोड पर कई स्थानों पर एएसपी ने पुलिस बल के साथ गश्त कर सुरक्षा का जायजा लिया। साथ ही नवरात्र त्योहार आपसी भाईचारे के साथ शांतिपूर्व मनाने की अपील की। इस दौरान सीओ सदर सुरेंद्र सिंह और कोतवाल हाथरस गेट सतेंद्र सिंह राघव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- UP Crime: बहुचर्चित बस्ती सड़क घोटाले में नपेंगे और अधिकारी, अब तक इन पर गिर चुकी है गाज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर