Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hathras: कार की टक्कर से बच्चे की मौत के बाद ड्राइवर फरार, पर‍िजनों ने लगाया हत्या का आरोप

आरोप है कि कार चालक ने जानबूझकर बच्चे पर कार चढ़ाई है। उनकी चालक के परिवार से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। युवक नोएडा में नौकरी करता है। यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। शराब के नशे में तेज रफ्तार गाड़ी चलाते हुए बच्चे को जानबूझकर कार से कुचल दिया। पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन की।

By sachin singhEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Thu, 30 Nov 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
आरोप है कि गाड़ी चालक ने जानबूझकर बच्चे पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सहयोगी, हाथरस। हाथरस जंक्शन के गांव धतरोई में बुधवार की शाम कार की चपेट में आने से चार साल के मासूम की मृत्यु हो गई। परिवार के लोगों का आरोप है कि गाड़ी चालक ने जानबूझकर बच्चे पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। चालक कार को छोड़कर मौके से भाग गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

गांव धतरोई निवासी सुनील कुमार खेतीबाड़ी करते हैं। उनके दो बेटों में चार वर्षीय बड़ा बेटा वंश बुधवार की शाम को घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस के ही युवक की टीयूवी कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक मौके पर कार छोड़कर भाग गया। बच्चे के स्वजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चालक पर हत्‍या का आरोप

बच्चे के स्वजन का आरोप है कि कार चालक ने जानबूझकर बच्चे पर कार चढ़ाई है। उनकी चालक के परिवार से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। युवक नोएडा में नौकरी करता है। यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। शराब के नशे में तेज रफ्तार गाड़ी चलाते हुए बच्चे को जानबूझकर कार से कुचल दिया। पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन की। इंस्पेक्टर क्राइम नरेश सिंह का कहना है कि इस मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर अभियोग दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें