Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जो आया है, उसे जाना होगा....; हाथरस हादसे पर नारायण साकार हरि का नया बयान, घटना के पीछे साजिश की जताई आशंका

हाथरस हादसे के करीब तीन हफ्तों के बाद सूरजपाल उर्फ भोले बाबा का बुधवार को एक और वीडिया सामने आया है जहां वह घटना को लेकर असंवेदनशील टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 2 जुलाई की घटना के बाद मैं बेहद दुखी हूं लेकिन जो होना तय है उसे कौन रोक सकता है?

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 17 Jul 2024 08:35 PM (IST)
Hero Image
हाथरस हादसे पर भोले बाबा का एक और बयान आया सामने।

एएनआई, नई दिल्ली। हाथरस हादसे के करीब तीन हफ्तों के बाद सूरजपाल उर्फ भोले बाबा का बुधवार को एक और वीडिया सामने आया है, जहां वह घटना को लेकर असंवेदनशील टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 2 जुलाई की घटना के बाद मैं बेहद दुखी हूं, लेकिन जो होना तय है उसे कौन रोक सकता है? जो आया है उसे एक न एक दिन जाना ही है।

बता दें कि दो जुलाई को सिकंदराराऊ में सूरजपाल (साकार विश्व हरि) के सत्संग के बाद भगदड़ मामले में पुलिस की कार्रवाई आगे बढ़ रही है। मंगलवार को पुलिस ने न्यायालय में सभी आरोपियों को पेश किया।

विवेचक द्वारा दिए गए प्रार्थनापत्र के आधार पर आरोपितों के मुकदमे में तीन धाराएं और बढ़ा दी गई हैं। मामले में अगली सुनवाई 29 जुलाई को सुनवाई होनी है।

सिकंदराराऊ के फुलरई गांव में दो जुलाई को मंगल मिलन सद्भावना समागम आयोजित किया गया था। 150 बीघा खेत में आयोजन किया गया था। सत्संग में लाखों लोग आए थे। इसमें भगदड़ में 121 लोगों की मृत्यु हो गई थी।

यह भी पढ़ें: UP News: अब कैसे लगेगा पता? किन लोगों ने दिया सूरजपाल उर्फ 'भाेले बाबा' के आश्रम में दान, रातों-रात किया गया ये काम

यह भी पढ़ें: Hathras Stampede Update: हाथरस हादसे पर बड़ी अपडेट, कोर्ट में पेशी के बाद 11 आरोपियों के खिलाफ बढ़ाई गईं तीन धाराएं