Move to Jagran APP

Hathras News: सांवले रंग का पति मुझे पसंद नहीं...शादी के चार महीने बाद नवविवाहिता ने उठाया खाैफनाक कदम

Hathras News एक विवाहिता ने अपने सांवले रंग के पति से नफरत के चलते आत्महत्या कर ली। शादी को महज चार महीने ही हुए थे। मंगलवार को जब पति काम से घर लौटा तो उसने पत्नी को फंदे से लटका पाया। युवती के स्वजन ने पोस्टमार्टम का विरोध किया लेकिन पुलिस ने कानूनी नियमों का हवाला देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 24 Oct 2024 10:52 AM (IST)
Hero Image
खबर में प्रतीकात्मक फोटो का उपयोग किया गया है।
संस, जागरण. हाथरस। करवाचौथ के तीसरे दिन एक विवाहिता ने इसलिए आत्महत्या कर ली कि उसका पति सांवला है। दोनों की शादी को अभी चार माह ही हुए थे। शुरू से ही पति पसंद नहीं था। मंगलवार की दोपहर फंदा लगा लिया। घर पर कोई और नहीं था।

पति शाम को आया तो फंदे पर पत्नी को झूलते देखा। युवती के स्वजन की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। उन्होंने पोस्टमार्टम का भी विरोध किया। पुलिस के समझाने पर वे माने।

चार महीने पहले सिमरन की शादी हुई थी

कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला सीयल खेड़ा जैन गली निवासी तौफीक वेल्डिंग का काम करता है। चार महीने पूर्व ही उसकी शादी अलीगढ़ के बारौला जाफराबाद की सिमरन से हुई थी। दोनों यहां अकेले रहते थे। मंगलवार की सुबह वह काम पर चला गया। पीछे से घर के कमरे में उसकी पत्नी ने फांसी ली। जानकारी मिलने पर उसके मायके पक्ष के लोग भी वहां आ गए।

लड़का नहीं था पसंद

काफी देर तक यह इस बात पर अड़े रहे कि शव का पोस्टमार्टम न कराया जाए, लेकिन पुलिस ने कानूनी नियमों का हवाला देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई ने बताया उनकी बहन ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। चार माह पहले ही उन्होंने अपनी बहन की शादी की थी। बहन को लड़का पसंद नहीं था। सांवला रंग होने से वह नफरत करती थी।

ये भी पढ़ेंः Muzaffarnagar News: रील बनाने के चक्कर में बुरे फंसे तीन युवक, सरे बाजार अपहरण के नकली सीन से लोगों में खलबली

ये भी पढ़ेंः Mughal Architecture: ऐतिहासिक धरोहरों को मिलेगा संरक्षण, सुल्तान परवेज का मकबरा और मुबारक मंजिल बनेंगे राज्य स्मारक

सीओ सदर योगेंद्र कृष्ण नारायण त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के स्वजन ने तहरीर नहीं दी है। 

युवती को कर रहा परेशान, मुकदमा

कोतवाली सहपऊ के एक गांव निवासी युवती वर्तमान में शहर की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रह कर कंपटीशन की तैयारी कर रही है। उसके पास उसका भाई भी रहता है। भाई एक इंटर कॉलेज में पढ़ता है। युवती व उसकी बहन कंपटीशन की तैयारी कर रही हैं। तीनों भाई-बहन एक ही कमरे में रहते हैं। दोनों कालेज के निकट स्थित एक लाइब्रेरी में अध्ययन करने जाती हैं।

अज्ञात व्यक्ति भेज रहा एडिट किए फोटो

युवती का आरोप है कि पिछले करीब 20 दिनों से कोई अज्ञात व्यक्ति मोबाइल पर उसे व उसके सहपाठी के फोटो एडिट करके भेजता है। अलग-अलग मोबाइल नंबरों से कॉल एवं नार्मल काल करके परेशान करता है। कहता है कि गब्बर भाई से बात करो। लाइब्रेरी जाओ, वहां पर लड़की से बात करो। अभद्र भाषा में मैसेज भेजता है। इस बात से परेशान युवती ने अब इस पूरे मामले की शिकायत साइबर थाने में की है। युवती की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर साइबर एक्सपर्ट अब शातिर की छानबीन में जुटे हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।