Move to Jagran APP

स्पा के बाहर खड़े होकर करती थीं अश्लील इशारे, पुलिस ने मारा छापा-चार युवतियां गिरफ्तार; खुल गए सारे राज

हाथरस के रुहेरी बाइपास पर चल रहे अवैध स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा और दिल्ली की चार युवतियों को गिरफ्तार किया। युवतियां स्पा सेंटर के बाहर खड़ी होकर लोगों को अश्लील इशारे कर रही थीं। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन स्पा सेंटर संचालक पर कार्रवाई नहीं होने से सवाल उठ रहे हैं।

By sachin singh Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 18 Oct 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
स्पा सेंटर से युवतियों को पकड़ कर ले जाती महिला पुलिस। सौ.से पुलिस विभाग।

जागरण संवाददाता, हाथरस। कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र क्षेत्र में रुहेरी बाइपास पर अवैध रूप से चल रहे फ्लौरा स्पा सेंटर पर पुलिस ने गुरुवार को छापा मारकर दिल्ली की चार युवतियों को पकड़ा। युवतियां स्पा सेंटर के बाहर खड़ी होकर आने-जाने वाले लोगों को अश्लील इशारे कर स्पा के लिए लुभा रही थीं। चारों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्पा सेंटर संचालक पर मुकदमा दर्ज नहीं करने पर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस के अनुसार रुहेरी बाइपास के निकट पुलिस गश्त क दौरान जानकारी मिली कि कुछ युवतियां मथुरा की ओर जाने वाले सर्विस रोड के किनारे बने फ्लौरा स्पा के सामने खड़ी होकर पुरुषों को देखकर अश्लील कमेंट कर रही हैं। स्पा में अंदर आने के लिए इशारा कर रही हैं।

चार युवतियों को किया गिरफ्तार

सूचना पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों युवतियों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान युवतियों ने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली हैं। चारों युवतियां दिल्ली के मुकुंद विहार करावल, दिलशाद गार्डन, साकेत दक्षिण, हासिमपुर थाना दौलताबाद जिला मुर्शिदाबाद की रहने वाली हैं। सीओ योगेंद्र नारायण कृष्ण ने बताया कि स्पा सेंटर से पकड़ी गईं युवतियों से पूछताछ की जा रही है। स्पा सेंटर के मानकों की जांच भी की जा रही है।

अवैध रूप से चल रहा था स्पा सेंटर

बिना मानकों के स्पा सेंटर संचालित था। स्वास्थ्य विभाग से स्पा सेंटर के लिए प्रमाणपत्र लिया जाता है, लेकिन वह मौजूद नहीं था। अग्निशमन से भी अनुमति और अन्य औपचारिकताएं अधूरी थीं। अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं। मौके से युवतियों के पकड़े जाने के बाद भी सेंटर के स्वामी पर कार्रवाई नहीं करने से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

छात्रा पर तेजाब फेंकने का प्रयास करने वाला गिरफ्तार

आगरा: पुलिस द्वारा गिरफ्तार छात्रा पर तेजाब फेंकने का प्रयास करने वाला वीरू सौजन्य पुलिस

आगरा: शाहगंज के नरीपुरा में छेड़छाड़ के विरोध में दसवीं की छात्रा पर तेजाब फेंकने का प्रयास करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को गुरुवार को जेल भेज दिया। मलपुरा की दसवीं की छात्रा बुधवार दोपहर साइकिल से कोचिंग जा रही थी। नरीपुरा के भीम नगर में छात्रा को आरोपित वीरू ने रोक लिया था। उससे छेड़छाड़ करने लगा।

छात्रा के शोर मचाने पर आरोपित वहां से भाग गया। घर से तेजाब की बोतल लाकर छात्रा पर डालने का प्रयास किया था। तेजाबी हमले का शिकार होने से छात्रा बाल-बाल बची थी। इंस्पेक्टर शाहगंज केपी सिंह ने बताया कि आरोपित वीरू को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। आरोपित जूता कारीगर है। वह अविवाहित और शराब पीने का आदी है। जिसके चलते स्वजन भी उससे अधिक बात नहीं करते हैं।

ये भी पढे़ं - लॉरेंस बिश्नोई के अगले निशाने पर सलमान खान! शार्प शूटर राजू का एनकाउंटर, हाशिम बाबा गिरोह के लेकर खोले कई राज़

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।