Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए पुलिसवाला बना प्रेमी; दुकानदारों पर रौब दिखा रहा था, एसओ पहुंचे तो हड़बड़ा गया

हसायन पुलिस को सूचना मिली थी कि खाकी वर्दी पहने एक युवक दुकानदारों को रौब दिखा रहा है। थाना प्रभारी ने पूछताछ की। उससे पूछा कि ट्रेनिंग कहां से की है। जिसका वो जवाब नहीं दे सका। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने लाई। सीओ को इसकी सूचना दी गई। युवक ने बताया कि वो पुलिस की वर्दी में गर्लफ्रेंड को मेला दिखाने जाने वाला था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 24 Sep 2024 12:28 PM (IST)
Hero Image
हसायन पुलिस की गिरफ्त में पुलिस की वर्दी में आरोपित। जागरण।

संवाद सूत्र, जागरण. हसायन। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। वह पुलिस की वर्दी पहनकर दुकानदारों पर रौब झाड़ रहा था। इतना ही नहीं उसने अपनी गर्लफ्रेंड को भी यह बता रखा था कि वह पुलिस में है। पुलिस ने युवक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया है।

सलेमपुर चौकी पुलिस को यह सूचना मिली कि गांव सलेमपुर पर बुलेट सवार एक युवक पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं। दुकानदारों पर खुद को पुलिसकर्मी बताकर उन पर रौब झाड़ रहा है।

वर्दी पहने युवक से पूछताछ की, तब खुल गया राज

सूचना के बाद सलेमपुर पुलिस चौकी इंचार्ज व कुछ अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए। इन लोगों ने जब पुलिस की वर्दी पहने हुए इस युवक से पूछताछ की, तो उसने खुद को पुलिसकर्मी बताया। जब चौकी इंचार्ज ने उससे और गहनता से पूछताछ की। यह पूछा कि वह किस थाने में तैनात है। कहां उसकी ट्रेनिंग हुई है, तो वह इन सवालों का जवाब नहीं दे सका। इस पर यह स्पष्ट हो गया कि यह युवक पुलिसकर्मी नहीं है।

गर्लफ्रेंड को बता रखा था पुलिस में है युवक

सीओ सिकंदराराऊ श्याम सिंह को पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रमोद निवासी जरौली हीरा सिंह थाना अकराबाद अलीगढ़ बताया। उस पर बाइक के अलावा तीन मोबाइल फोन और ब्लैक कलर का पर्स, जिस पर उत्तर प्रदेश पुलिस लिखा मिला। पुलिस की वर्दी के बारे में युवक से पूछताछ की।

ये भी पढ़ेंः Aligarh News: एएमयू छात्रनेता जैद शेरवानी गिरफ्तारी के विरोध में उतरे छात्र, प्राक्टर कार्यालय घेरा; गेट किए बंद

ये भी पढ़ेंः Agra News: 'कमिश्नरेट नहीं कमीशन की रेट', विधायक डा. जीएस धर्मेश ने अपनी ही सरकार में पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा

पुलिस पूछताछ में बता दी हकीकत

पूछताछ में यह बात भी सामने आई की, उसने अपनी गर्लफ्रेंड को भी यह बता रखा था कि वह पुलिस में है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को मेला श्रीदाऊजी महाराज दिखाने ले जाने वाला था। वह पुलिस की वर्दी में ही अपनी गर्लफ्रेंड को मेले में ले जाता। इससे उसकी गर्लफ्रेंड उसे इंप्रेस होती। फिलहाल अभियोग पंजीकृत कर पुलिस उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।