Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hathras: झांसी कानपुर हाईवे पर हादसा, ट्रक ने ईंट भरे ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत

मंगलवार की सुबह ग्राम हलदरपुर थाना भोगनीपुर जनपद कानपुर देहात निवासी 40 वर्षीय नंदलाल भोगनीपुर से ईटा लादकर उरई जा रहा था। जैसे ही वह आटा थाना क्षेत्र के नवीन गल्ला मंडी के पास पहुंचा तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर सड़क के किनारे खंदक में पलट गई।

By mahesh prajapatiEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Tue, 22 Aug 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
ट्रक ने ईंट भरे ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर, चालक की मौत

संवाद सूत्र, आटा : झांसी कानपुर हाईवे पर नवीन गल्ला मंडी के सामने मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने ईटों से भरे ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर सड़क के किनारे खंदक में पलट गई।

घटना में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी की। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार की सुबह ग्राम हलदरपुर थाना भोगनीपुर जनपद कानपुर देहात निवासी 40 वर्षीय नंदलाल भोगनीपुर से ईटा लादकर उरई जा रहा था। जैसे ही वह आटा थाना क्षेत्र के नवीन गल्ला मंडी के पास पहुंचा तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर सड़क के किनारे खंदक में पलट गई। जिसमें ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर भाग जाने में कामयाब रहा।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। हाईवे पर बाधित यातायात को सुचारू कराया गया। थानाध्यक्ष आटा अर्जुन सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है जबकि ट्रक चालक को तलाश किया जा रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें