Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP: जालौन में मिशन शक्ति कार्यक्रम में भ‍िड़ी भाजपा की मह‍िला कार्यकर्ता, एक दूसरे के बाल नोचे, जमकर मारपीट

जालौन में भाजपा के मिशन शक्ति कार्यक्रम में मह‍िला कार्यकर्ता आपस में भ‍िड़ गईं। देखते ही देखते मह‍िलाओं ने एक दूसरे के बाल नोचने लगीं। वहां मौजूद एक दो युवकों ने भी मह‍िला कार्यकर्ताओं की प‍िटाई हुई। वहां मौजूद अन्‍य मह‍िलायें भी मारपीट करने लगीं। क‍िसी तरह उन मह‍िलाओं को अलग क‍िया गया। इस घटना का वीड‍ियो वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 18 Oct 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
Jalaun News: जालौन में भाजपा की मह‍िला कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट

जागरण संवाददाता, उरई। कालपी में आयोजित महिला शक्ति कार्यक्रम के दौरान भाजपा की महिला कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गईं। किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो मोबाइल फोन से बना कर इंटरनेट मीडिया पर उसे पोस्ट कर दिया, जो प्रचलित हो गया। 

कालपी में मंगलवार को मिशन महिला शक्ति के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन भाजपा द्वारा किया गया था। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद जब कार्यकर्ता और पदाधिकारी वापस लौट रहे थे इसी दौरान कुछ महिला कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी होने लगी बाद में उनके बीच विवाद इतना बढ़ गया की एक दूसरे की चोटी पड़कर वह मारपीट करने लगी। जिससे वहां पर अफरातफरी मच गई।

भाजपा नेता भी विवाद में बीच बचाव करने में असहज हो गए। किसी ने इसी दौरान मोबाइल फोन से महिलाओं के बीच हो रही मारपीट का वीडियो बना लिया और बाद में उसको इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर दिया वह वाट्सएप एवं फेसबुक पर प्रचलित हो गया।

इसके बाद इस घटनाक्रम से भाजपा नेताओं की किरकिरी हो रही है ।हालांकि पार्टी इससे किनारा कर रही है। भाजपा नगर अध्यक्ष अमित पांडेय ने बताया कि समारोह समाप्त होने के बाद विवाद हुआ है किसी निजी बात को लेकर दोनो के बीच विवाद हुआ है कार्यक्रम व पार्टी से इसका कोई सारोकार नही है।

यह भी पढ़ें: CM Yogi Hathras Visit: सीएम के स्वागत के लिए तैयार हाथरस, हजारों जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात; इन रूटों से बचें

यह भी पढ़ें: Deoria Murder Case: नरसंहार के बाद प्रशासन हुआ सख्त, अब तक नौ लोगों के असलहे का लाइसेंस निरस्त; इन पर हुई कार्रवाई