Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Engineer Death in America : अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी और बच्चों समेत हत्या पर संस्पेस बरकार

IT Engineer Death तेज प्रताप के बड़े भाई राजेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि सभी चाहते है कि जल्द से जल्द उनके अमेरिका में उनके भाई बहू व बच्चों की हत्या के मामले का पर्दाफाश हो सके। अमेरिका में भारतीय दूतावास से भी तेज प्रताप सिंह उनकी पत्नी-बच्चों की मौत के संबंध नया अपडेट नहीं आया है। हत्या का राजफाश होने के बाद शव भारत लाए जाएंगे।

By shiv kumar jadonEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 07 Oct 2023 08:13 PM (IST)
Hero Image
Engineer Death in America : अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की है।

जागरण संवाददाता, उरई। मुहल्ला राजेंद्र नगर निवासी तेज प्रताप सिंह की पत्नी व दोनों बच्चों समेत अमेरिका में हत्या किए जाने का मामला अभी भी रहस्य बना हुआ है। अमेरिकी पुलिस हत्या के नजरिए से ही मामले की जांच कर रही है, लेकिन वजह को लेकर अमेरिका में मौजूद उनकी बहन व साले को फिलहाल कुछ भी नहीं बताया है। उधर स्वजन को पल पल भारी पड़ रहा है।

2009 से रह रहे थे न्यू जर्सी में

मुहल्ला राजेंद्र नगर निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर तेज प्रताप सिंह अमेरिकी कंपनी माईलेप्स में नौकरी करते थे। वह वर्ष 2009 से अमेरिका के न्यू जर्सी सिटी प्लेंसबोरो में स्थापित हो गए, वहीं पर आवास खरीद खरीदने के बाद पत्नी सोनल और दोनों बच्चों दस साल के बेटे आयुष व सात साल की बेटी ऐमी के साथ रह रहे थे।

यह भी पढ़ें- एक्सरे कराने पहुंचा वकील तो डॉक्टर ने कहा- जब हमारी मर्जी होगी तब करेंगे; इसके बाद मरीज ने जो किया...

चारों के घर में ही मिले थे शव

आवास में ही बुधवार की रात चारों के शव मिले। विदेश में तेज प्रताप सिंह पत्नी एवं दोनों बच्चों की हत्या किस रंजिश में हो सकती है, यह बात किसी के समझ में नहीं आ रही है। शुक्रवार की सुबह तेज प्रताप सिंह की बड़ी बहन डा. बिंदु सिंह लंदन से अमेरिका के न्यू जर्सी पहुंच गई थीं। वे जांच एजेंसी से लगातार अपडेट ले रहीं हैं, लेकिन अमेरिका पुलिस ने फिलहाल जांच में आ रहे तथ्यों को सार्वजनिक नहीं किया है।

भाई ने कहा- दूतावास से भी नहीं आया कोई अपडेट

तेज प्रताप के बड़े भाई राजेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि सभी चाहते है कि जल्द से जल्द उनके अमेरिका में उनके भाई, बहू व बच्चों की हत्या के मामले का पर्दाफाश हो सके। अमेरिका में भारतीय दूतावास से भी तेज प्रताप सिंह, उनकी पत्नी एवं बच्चों की मौत के संबंध नया अपडेट नहीं आया है। हत्या का राजफास होने के बाद शव भारत लाए जाएंगे। बड़े भाई राजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तेज प्रताप के ससुर एमपी सिंह, सास एवं भांजा अक्षय सिंह अमेरिका पहुंच गए हैं।