Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalaun News: यूपी के जालौन में सब्‍जी बनाने को लेकर मां ने जहर खाकर दी जान, बेटे ने फांसी के फंदे पर झूल मौत को गले लगाया

उत्‍तर प्रदेश के जालौन में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सब्‍जी बनाने को लेकर मां और बेटे में झगड़ा हो गया। ज‍िसके बाद मां ने जहर खाकर जान दे दी। मां को देख बेटे ने भी बाथरूम में फंदा लगा खुदकुशी कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sun, 05 Nov 2023 08:27 AM (IST)
Hero Image
Jalaun News: जालौन में सब्‍जी बनाने को लेकर मां ने जहर खाकर दी जान, बेटे ने लगाई फांसी

जासं, जालौन। सब्जी न बनाने को लेकर हुए विवाद के बाद मां ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उनकी हालत बिगड़ने पर बेटा घबरा गया और बाथरूम में फंदा लगा खुदकुशी कर ली। मेडिकल कालेज ले जाने पर मां को मृत घोषित कर दिया गया। दिवंगत महिला नहर विभाग में लिपिक पद पर कार्यरत थीं।

एसपी डा. ईरज राजा ने बताया कि घटना किन परिस्थितियों में हुई, इसकी जांच कराई जा रही है। सुशील नगर के स्व. जय सिंह चौहान के 28 वर्षीय छोटे पुत्र दिग्विजय सिंह का शनिवार रात 55 वर्षीय मां बेबी चौहान से खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया था। बेटे की जिद थी कि मां सब्जी बना दे, लेकिन मां ने इनकार कर दिया।

मां-बेटे में विवाद होने लगा। विवाद के बाद बेबी ने घर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया और अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ीं। बेटा दिग्विजय सिंह घबरा गया और उसने बाथरूम में जाकर कुंडे से गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। महिला के भाई रामदीन घर पहुंचे तो जानकारी हुई।

पड़ोसियों के सहयोग से वह महिला को अचेत अवस्था में मेडिकल कालेज ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। रामदीन ने बताया कि घटना के वक्त घर पर मां-बेटे ही थे। दिग्विजय का बड़ा भाई रवि झांसी में रहता है। शहर कोतवाल वीरेंद्र पटेल ने बताया कि घटना आपसी विवाद के कारण हुई है।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Virat Kohli: विराट कोहली के इन पांच रिकॉर्ड्स को तोड़ना बेहद मुश्किल, गेंदबाजी में भी कर चुके हैं अनोखा कारनामा

यह भी पढ़ें: Air Pollution: दिल्ली-NCR में ग्रेटर नोएडा सबसे प्रदूषित शहर, AQI 480 के पार; गैस चैंबर बनी राजधानी में सांसों पर संकट