Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fire In Cylinder: उरई के कहटा में गैस रिसाव से सिलेंडर में लगी आग, चार बच्चों संग पांच झुलसे, मची अफरातफरी

Fire In Cylinder उरई के कहटा में आज सुबह स‍िलेंडर लीकेज होने से आग लग गई। ज‍िससे चार बच्‍चे झुलस गए। आननफानन बच्‍चों को राजकीय मेडिकल कालेज उरई में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों को घर भेज दिया गया है। जबकि गृहस्वामी का उपचार जारी है। वहीं घटना के बाद पूरे गांव में अफरातफरी मची है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sun, 03 Sep 2023 11:05 AM (IST)
Hero Image
Fire In Cylinder: उरई में स‍िलेंडर में आग लगने से बच्‍चे झुलसे

उरई, जागरण संवाददाता। घर में खाना बनाने के दौरान अचानक सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण लगी आग में चार मासूम समेत पांच लोग बुरी तरह से झुलस गए। सभी को राजकीय मेडिकल कालेज उरई में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों को घर भेज दिया गया है।

जबकि गृहस्वामी का उपचार जारी है। आटा थाना के ग्राम कहटा निवासी 41 वर्षीय किसान बृजराज निषाद के घर में रविवार की सुबह आठ बजे गैस चूल्हे पर खाना बन रहा था। तभी अचानक गैस सिलेंडर से गैस रिसाव होने के कारण उसमें आग लग गई। आग लगने के दौरान गृहस्वामी बृजराज बुरी तरह से झुलस गया जब कि सात वर्षीय पुत्री उषा व आंगन में खेल रहे पड़ोसियों के तीन बच्चे सोमू व राजू,पार्थ भी झुलस गए। हादसे के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई।

मासूमों की चीखें सुनकर पड़ोसी भी पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह बच्चों को बाहर निकाला। आनन फानन में पड़ोसियों ने घायलों को निजी वाहन से उरई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां पर किसान बृजराज की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।