Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: घर के बाहर खड़ा ट्रैक्टर ले गए चोर, आधे रास्ते में हो गया पंचर; जब किसान हाइवे पर पहुंचा तो देखा...

मनमोहन सिंह का ट्रैक्टर घर के बाहर खड़ा था। रविवार की रात चोरों ने ट्रैक्टर स्टार्ट किया और उसे लेकर भाग गए। आधी रात के बाद किसान की अचानक आंख खुल गई और वह बाहर लघुशंका के लिए निकला तो ट्रैक्टर गायब देखकर उसके होश उड़ गए। बाद में जोल्हूपुर हमीरपुर हाइवे पर सरसई और डामर के बीच एक ट्रैक्टर सड़क पर खड़ा दिखाई दिया।

By shiv kumar jadon Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 06 Feb 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
UP News: घर के बाहर खड़ा ट्रैक्टर ले गए चोर, आधे रास्ते में हो गया पंचर

संवाद सूत्र, कदौरा। कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम अलीपुर में एक घर के सामने खड़ा ट्रैक्टर चोर ले गए। मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दे दी गई है।  ग्राम निवासी नरेंद्र सिंह पुत्र मनमोहन सिंह का ट्रैक्टर घर के बाहर खड़ा था। रविवार की रात चोरों ने ट्रैक्टर स्टार्ट किया और उसे लेकर भाग गए।

आधी रात के बाद किसान की अचानक आंख खुल गई और वह बाहर लघुशंका के लिए निकला तो ट्रैक्टर गायब देखकर उसके होश उड़ गए। किसान अन्य स्वजन के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर ट्रैक्टर को ढूंढने के लिए रात्रि में ही निकल पड़ा।

जोल्हूपुर हमीरपुर हाइवे पर सरसई और डामर के बीच एक ट्रैक्टर सड़क पर खड़ा दिखाई दिया। जब नजदीक जाकर किसान ने देखा तब उसके जान में जान आई। किसान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थोड़ी ही देर में मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

ट्रैक्टर के पंचर होने के कारण चोर उसे हाइवे पर छोड़कर भाग खड़े हुए। किसान ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है जिसकी पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। अपना ट्रैक्टर पाकर किसान खुश है। थाना प्रभारी विजय पांडेय ने बताया की अभी इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, पता कर रहे हैं।

इंजन की बैटरी ले गए चोर

चोरी की दूरी घटना बीआरसी केंद्र बबीना में हुई है। जहां अज्ञात चोर इंजन की बैट्री चुरा कर भाग गए। इसकी भी सूचना पुलिस को दे दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर