Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मौत के बाद का आनंद लीजिए', जालौन में दो दोस्तों ने की खुदकुशी; मरने से पहले लगाया था WhatsApp स्टेटस

Jalaun News कालपी के टरननगंज निवासी 26 वर्षीय अमन वर्मा व आलमपुर निवासी 23 वर्षीय बालेंद्र पाल दोस्त थे। स्वजन के अनुसार रात करीब दस बजे बालेंद्र अपना मेडिकल स्टोर बंद कर घर आया और खाना खाने के बाद घर से चला गया था। वह अपने दोस्त अमन के साथ नगर के हाईवे किनारे कब्रिस्तान पहुंचे। जहां पर दोनों ने सल्फास की गोलियां खा लीं। तबीयत अधिक बिगड़ने पर...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 29 May 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
जालौन में दो दोस्तों ने सल्फास खाकर की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, उरई। कब्रिस्तान में जाकर दो दोस्तों ने जहरीला पदार्थ (सल्फास) खा लिया। जानकारी पर स्वजन उन्हें कानपुर इलाज के लिए ले गए, जहां दोनों की रास्ते में मौत हो गई। जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी एक युवक ने ही अपने फोन से स्वजन को दी थी। इसके बाद ही घर वाले मौके पर पहुंचे और दोनों को इलाज के लिए ले गए थे।

कालपी के टरननगंज निवासी 26 वर्षीय अमन वर्मा व आलमपुर निवासी 23 वर्षीय बालेंद्र पाल दोस्त थे। स्वजन के अनुसार रात करीब दस बजे बालेंद्र अपना मेडिकल स्टोर बंद कर घर आया और खाना खाने के बाद घर से चला गया था। वह अपने दोस्त अमन के साथ नगर के हाईवे किनारे कब्रिस्तान पहुंचे। जहां पर दोनों ने सल्फास की गोलियां खा लीं। तबीयत अधिक बिगड़ने पर अमन ने अपने घर में घटना की जानकारी दी।

बालेंद्र ने ही खरीदी थी सल्फास की गोली

अमन ने बताया कि बालेंद्र ही सल्फास की गोली खरीद कर लाया था। परिवार के लोग दोनों को रात में निजी वाहन से कानपुर ले जा रहे थे कि दोनों की रास्ते में मौत हो गई। बुधवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान दोनों के वाट्सएप स्टेटस पर (मौत के बाद का आनंद लीजिए) स्लोगन लिखा मिला है। बालेंद्र अविवाहित है, अमन की दो साल पहले शादी हुई थी। उसके एक पुत्र भी है जो मात्र पचीस दिन का है।

यह भी पढ़ें- Jalaun News: यमुना नदी में नहाते समय डूब गया था युवक, 27 घंटे बाद गोताखोरों ने बरामद क‍िया शव; पर‍िवार में मचा कोहरा