Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऐसा क्या हुआ कि छात्रा ने Board Exam से पहले खत्म कर ली अपनी जिंदगी, पास से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट; घर में पसरा मातम

UP Board Exam 2024 अक्षिता कुशवाहा 12वीं में पढ़ रही थी। 23 फरवरी से होने वाली परीक्षा को लेकर वह तैयारी कर रही थी फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उसने अपनी जिंदगी खत्म कर ली यह बात स्वजन भी नहीं बता पा रहे हैं। कमरे में कोई सुसाइड नोट न मिलने की वजह से भी खुदकुशी की गुत्थी उलझी है।

By shiv kumar jadon Edited By: riya.pandey Updated: Mon, 19 Feb 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
छात्रा की खुदकुशी के बाद परिवार में छाया मातम

जागरण संवाददाता, उरई। कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भेंड़ में सोमवार की सुबह एक छात्रा ने अपने कमरे में फंदे पर लटकर कर खुदकुशी कर ली। स्वजन ने फंदे पर लटके उसके शव को देखा तो घर में चीख पुकार मच गई। बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

पुलिस के पहुंचने के बाद फंदे पर लटके शव को नीचे उतारा गया। छात्रा 12वीं में पढ़ती थी, 23 फरवरी से उसकी बोर्ड परीक्षा थी। कमरे की तलाशी में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इस वजह से उसकी खुदकुशी की वजह पता नहीं चली है। मातम में डूबे स्वजन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं।

कमरे में पहुंचे परिजन तो उड़ गए होश

ग्राम भेड़ में सोमवार को हेमंत कुशवाहा की 17 वर्षीय बेटी अक्षिता ने सोमवार को खुद को कमरे में बंद कर छत के हुक के सहारे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। काफी देर तक वह कमरे बाहर नहीं निकली तो सशंकित स्वजन ने कमरे में पहुंचकर देखा तो उनके होश उड़ गए।

अक्षिता फंदे पर लटकी थी, इसके बाद घर में चीख पुकार मच गई, इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और फंदे पर लटके शव को नीचे उतारा गया।

खुदकुशी की गुत्थी उलझी

अक्षिता कुशवाहा 12वीं में पढ़ रही थी। 23 फरवरी से होने वाली परीक्षा को लेकर वह तैयारी कर रही थी, फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उसने अपनी जिंदगी खत्म कर ली, यह बात स्वजन भी नहीं बता पा रहे हैं। कमरे में कोई सुसाइड नोट न मिलने की वजह से भी खुदकुशी की गुत्थी उलझी है।

सीओ कोंच उमेश पांडेय का कहना है कि जांच की जा रही है कि किन परिस्थितियों में छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया है। स्वजन ने फिलहाल छात्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना दी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें-

यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के बाद सिपाही की पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, पति ने कहा- मैंने फोन पर...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर