Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalaun Accident: सड़क किनारे खड़े मौरंग भरे डंपर में पीछे से घुसा वाहन, एक की मौत; दो घायल

Jalaun Accident यूपी के जालौन ज‍िले में गुरुवार को सड़क किनारे खड़े मौरंग भरे डंपर में पीछे से मौरंग भरकर आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई जब‍क‍ि दो लोग घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर किया गया। वहीं शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेज द‍िया गया है।

By mahesh prajapati Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 05 Sep 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त डंपर।- जागरण

संवाद सूत्र, कदौरा। सड़क किनारे खड़े मौरंग भरे डंपर में पीछे से मौरंग भरकर आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। जिसमें तीन लोग सवार थे जो गंभीर रूप से घायल होकर केबिन में फंस गए। देर रात कटर व क्रेन की मदद से केबिन को काटकर तीनों घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां पर क्लीनर को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो को इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर किया गया।

बुधवार की रात जोल्हूपुर-हमीरपुर हाईवे पर थाना क्षेत्र के ग्राम सुजानपुर के पास एक होटल पर सड़क किनारे डंपर खड़ा था। कस्बे से रात में ही डंप से मौरंग भरकर आ रहे दूसरे डंपर ने खड़े हुए डंपर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे डंपर की केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार तीन लोग बुरी तरह से केबिन में फंस गए। यह देख होटल के आसपास अफरातफरी मच गई। वहां पर बैठे अन्य लोगों ने तुरंत बचाव कार्य का प्रयास किया, लेकिन नाकाफी साबित हुए।

हादसे में खलासी की मौत 

इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर दलबल के साथ थाना प्रभारी विजय कुमार पांडेय पहुंचे। पुलिस के पहुंचते ही केबिन में फंसे खलासी 25 वर्षीय मो. अली पुत्र मकसूद अली, 25 वर्षीय साबिर हुसैन पुत्र मो रफीक, 26 वर्षीय उवैद खान पुत्र अनवार खान निवासी चतेला को तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। तीनों को आनन-फानन में एंबुलेंस से पहले सीएचसी लाया गया। वहां से तीनों की गंभीर हालत में मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान खलासी मो अली की मौत हो गई। अन्य दो को गंभीर हालत में कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

पुल‍िस ने क्‍या कहा?

थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि सुजानपुर के पास खड़े हुए डंपर में पीछे से एक अन्य डंपर ने टक्कर मार दी थी, जिससे उसमें तीन लोग बुरी तरह से फंसे हुए थे। तीनों को कटर व क्रेन के माध्यम से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। उन्हें उपचार के लिए मेडिकल भेज दिया गया, जहां पर एक की मौत हो गई जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Chandauli Accident: नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, नाती घायल