Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सपा सांसद प्रिया सरोज का BJP सरकार को लेकर बड़ा दावा, बोली- 'अपने अंतर्कलह के कारण ही...'

मछलीशहर लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद प्रिया सरोज ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। सपा सांसद ने कहा- भाजपा सरकार आरएसएस के भरोसे चल रही है। जब तक संघ साथ देगा सरकार चल रही है। यह सरकार अपने अंतरकलह के कारण ही गिर जाएगी। प्रिया सरोज ने क्षेत्र में भ्रमण के दौरान पत्रकारों से बातचीत की।

By ratnesh tiwari Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 17 Jul 2024 12:58 PM (IST)
Hero Image
जौनपुर : पत्रकारों से वार्ता करती मछलीशहर सांसद प्रिया सरोज । जागरण

संवाद सूत्र, मुफ्तीगंज (जौनपुर)। मछलीशहर क्षेत्र से नव निर्वाचित प्रथम महिला सांसद प्रिया सरोज ने मंगलवार को क्षेत्र भ्रमण के दौरान पत्रकारों से बात की। कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ने का मूल कारण सत्तासीन सरकार की गलत नीतियां हैं। हाल ही में नीट परीक्षा से लेकर पुलिस भर्ती तक की परीक्षा पेपर लीक हो जाना भाजपा सरकार की साजिश है।

महिलाओं को स्वावलंबी एवं आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में उन्होंने कहा कि जब तक महिलाएं पढ़-लिखकर अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो जातीं तब तक महिलाओं के साथ अत्याचार एवं शोषण होता रहेगा। इसलिए क्षेत्र की पहली महिला सांसद होने के लिए महिलाओं की शिक्षा के स्तर बढ़ाना मेरी पहली प्राथमिकता है।

आएएसएस के भरोसे चल रही सरकार: प्रिया सरोज

भाजपा सरकार के भविष्य के बारे में सांसद ने कहा कि यह सरकार आरएसएस के भरोसे चल रही है। जब तक संघ साथ देगा तब तक सरकार चल रही है। यह सरकार अपने अंतरकलह के कारण ही गिर जाएगी।

सपा नेता सत्यनारायण यादव ने मुफ्तीगंज रेलवे स्टेशन पर सुहेलदेव व गाजीपुर बांद्रा एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की। इस पर सांसद ने कहा कि लोकसभा सत्र के दौरान इस मुद्दे को संसद में उठाऊंगी। उक्त ट्रेनों के ठहराव का पूरा प्रयास करूंगी।

सीएचसी मुफ्तीगंज में एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड जांच की व्यवस्था के बारे में जनता की मांग पर उन्होंने जल्द सीएमओ से बात कर शीघ्र चालू कराने का आश्वासन दिया। वार्ता के दौरान केराकत विधायक तूफानी सरोज, फौजी अनिल यादव, कृपाशंकर यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: 'भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में...', यूपी बीजेपी की स‍ियासी उठापटक की चर्चाओं के बीच अखि‍लेश का तंज