Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

24 घंटे में बदले भाजपा विधायक के सुर, पहले निकाली योगी सरकार की खामी; अब दी सफाई

योगी सरकार के खिलाफ बदलापुर से भाजपा विधायक रमेश चंद्र मिश्र ने मोर्चा खोला। सरकार की खामियां गिनाई साथ ही यूपी में केंद्र के हस्तक्षेप की मांग की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो 24 घंटे बाद ही रमेश चंद्र मिश्र के सुर बदल गए। दूसरे वीडियो में वह मोदी-योगी की तारीफ करते हुए 2027 में भाजपा सरकार बनने का दावा कर रहे हैं।

By Akhilesh Singh Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 14 Jul 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व रमेश चंद्र मिश्रा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जौनपुर। बदलापुर से लगातार दूसरी बार चुने गए भाजपा विधायक रमेश चंद्र मिश्र का अपनी ही सरकार के विषय में दिए गए अलग-अलग बयान का वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा। इसमें विधायक सुबह जहां प्रदेश की राजनीति में केंद्र के हस्तक्षेप की मांग कर रहे हैं।

वहीं शाम को प्रसारित वीडियो में मोदी-योगी की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि 2027 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। सपा-कांग्रेस चाहे जितना झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर लें, कोई लाभ नहीं मिलेगा। हालांकि दैनिक जागरण उक्त वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

भाजपा विधायक के बदले सुर

सुबह इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में विधायक रमेश चंद्र मिश्र यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि समाजवादी पार्टी प्रदेश में जनता के बीच जिस तरीके से पीडीए के नाम पर भ्रम फैला रही है उससे नहीं लगता है कि हम 2027 में फिर से सरकार बना पाएंगे।

आगे कहते हैं कि सरकार बन सकती है, किंतु इसके पूर्व केंद्र को प्रदेश की राजनीति में हस्तक्षेप करते हुए कुछ बड़ा निर्णय लेना होगा। ऐसा पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा जनप्रतिनिधियों सहित सभी का मानना है, किंतु शाम को इंटरनेट मीडिया पर ही एक दूसरा वीडियो जारी कर विधायक ने पूर्व में प्रसारित वीडियो के संबंध में सफाई देते हुए कहते हैं कि मुझे ज्ञात हुआ है कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा जो पूरी तरह गलत है।

सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्र व प्रदेश में मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार पूरी मजबूती से चल रही है और सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की नीति को साकार कर रही है। सपा पीडीए के नाम पर जो भ्रामक प्रचार कर रही है जनता उसकी असलियत जान चुकी है। सत्ता का ख्वाब उसके लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने की तरह है और 2027 में भी प्रदेश में भाजपा की सरकार पूरे दमखम के साथ बनेगी। सपा-कांग्रेस को झूठ बोलने का कोई लाभ नहीं मिलेगा

एक दिन पहले पूर्व मंत्री का बयान भी बटोर रहा सुर्खियां

एक दिन पूर्व प्रतापगढ़ के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह का भी तहसीलों व थानों में फैले भ्रष्टाचार के बारे में सार्वजनिक रूप से मतदाता अभिनंदन समारोह में दिया गया बयान इंटरनेट मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। इसी तरह विधायक के वीडियो में कही गई बातों को लोग प्रदेश नेतृत्व पर निशाना साधे जाने तथा नौकरशाही की मनमानी से भी जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि शाम को इनके बदले बोल के वीडियो को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी के खिलाफ बयानबाजी से राजनीतिक हलचल तेज, आखिर किसके इशारे पर बयान दे रहे BJP नेता?

इसे भी पढ़ें: सपा में फिर शुरू हुआ बैठकों का दौर, हारे हुए बूथों की समीक्षा करेगी पार्टी