Move to Jagran APP

गुंडा एक्ट का आरोपित चकमा देकर अस्थाई जेल से फरार

पंचहटिया स्थित अस्थाई जेल से रविवार की रात फिर एक बंदी फरार हो गया।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 13 Jul 2020 05:32 PM (IST)
Hero Image
गुंडा एक्ट का आरोपित चकमा देकर अस्थाई जेल से फरार

जासं, जौनपुर : पंचहटिया स्थित अस्थाई जेल से रविवार की रात फिर एक बंदी फरार हो गया। सोमवार की सुबह बंदियों की संख्या के मिलान के दौरान फरार होने की बात सामने आते ही पुलिस व कारागार प्रशासन के होश उड़ गए। तलाश के लिए तत्काल पुलिस की दो टीम गठित की गई।

पिछले 18 जून की रात को भी दो बंदी हत्यारोपित राजू चौहान निवासी गांव कटेहरी थाना बदलापुर व बाइक चोर मोनू गौतम गांव विजाधरमऊ थाना मुंगराबादशाहपुर से फरार हो गए थे। हालांकि पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर ही दोनों को पकड़ लिया था।

कोरोना संक्रमण के दौर में जिला जेल में क्षमता से करीब चार गुना ज्यादा बंदी होने के चलते शारीरिक दूरी का पालन कराने को पंचहटिया स्थित प्रसाद इंटरनेशनल स्कूल को अस्थाई जेल बनाया गया है। गुंडा एक्ट निरुद्ध व जिला बदर अपराधी जोखन नट निवासी गांव सुंगुलपुर थाना बक्शा उक्त जेल से रविवार की रात में चकमा देकर फरार हो गया। अगले दिन बंदियों की गिनती में इसकी पुष्टि हुई। पुलिस ने पिछले सात जुलाई को गुंडा एक्ट में निरुद्ध जोखन नट को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, क्योंकि वह जिला बदर के बाद भी घर पर रह रहा था।

----------

वर्जन

'फरार जोखन नट की तलाश में पुलिस की लगातार दबिश दे रही है। इस संबंध में लाइन बाजार थाने में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही मामले की जांच की जा रही है। जांच में जहां से भी लापरवाही मिलेगी, कार्रवाई की जाएगी।

-डा. संजय कुमार, एएसपी (सिटी)

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।