Move to Jagran APP

Jaunpur News : 180 रुपये के लिए कर दी 26 साल के युवक की हत्या; ग्रामीणों का फूटा पुलिस पर गुस्सा- जमकर किया पथराव

Jaunpur News लोगों ने तिराहे पर पहुंचे और हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते शव रखकर लोगों ने सड़क जाम कर दिया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठी भांजी लेकिन भीड़ पथराव कर रही है। कई थानों की पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर मौजूद रहे। पुलिस ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 10 Oct 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
180 रुपये के लेनदेन में 26 साल के युवक की हत्या कर दी गई थी।

जागरण संवाददाता, जौनपुर। बरसठी क्षेत्र के मंगरमू निवासी 26 वर्षीय विवेक यादव की फास्ट फूड के बकाया महज 180 रुपये के विवाद में अपहरण कर हत्या किए जाने का मामला गुरुवार को गर्म हो गया है।

बुधवार की रात पोस्टमार्टम के बाद स्वजन व गांव के लोग शव के दाह संस्कार के लिए राजी हो गए, लेकिन गुरुवार की सुबह दाह संस्कार की बात कहते हुए शव को रोक लिया। इस दौरान सुबह शव लेकर निगोह तिराहे पर पहुंचे और हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते शव रखकर लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

कई थानों की पुलिस पहुंची मौके पर

 

इस दौरान कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्वजन को समझाने-बझाने में लगी, लेकिन वह नहीं माने। इसके बाद पुलिस जबरन शव लेकर बरसठी थाने चली गई। इससे आक्रोशित भीड़ पुलिस पर पथराव करने लगी। इस दौरान कई वाहनों के शीशे टूट गए। चार पुलिस कर्मी भी पत्थर लगने से घायल हो गए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठी भांजी, लेकिन भीड़ पथराव कर रही है। कई थानों की पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर मौजूद हैं।

रविवार को किया था अगवा, मंगलवार को मिला था शव

रविवार की रात करीब नौ बजे घर के पास से गहली कठरवा गांव निवासी मंगरमू में फास्ट फूड की दुकान चलाने वाले राजू यादव व लवकुश दर्जनों लोगों के साथ पिटाई करते हुए विवेक यादव को अगवा कर ले गए थे। मंगलवार को उसका शव सुरियावां में मिला था। पुलिस बुधवार को नामजद दो आरोपितों में से एक को हिरासत में ले लिया है।

हत्या के बाद से ही गांव में तनाव होने की आशंका थी। परिजनों के साथ ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। गांव वालों के अनुसार पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। बस इस बात से गुस्सा होकर ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद भी अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रही है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे। 

यह भी पढ़ें : भाजपा झंडा लगी गाड़ी से आयोग पहुंचे 'भोले बाबा', न्यायिक आयोग के सवालों का दिया जवाब; भारी सुरक्षाबल तैनात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें