Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics: 'मेरे सिंदूर और मंगल सूत्र पर...धनंजय सिंह की पत्नी ने कही ये बात; पीएम से की ये अपील

UP Politics पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल भेजने पर उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष बसपा प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत किया। उन्होंने कहा कि यह एक बहू के सिंदूर को बचाने का समय है। मेरे सिंदूर व मंगलसूत्र पर खतरा है। प्रधानमंत्री जी जिस तरह से आप विपक्ष की सरकार बनने पर मंगलसूत्र छिन जाने की चर्चा कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Sat, 27 Apr 2024 06:12 PM (IST)
Hero Image
मेरे सिंदूर व मंगल सूत्र पर है खतरा : श्रीकला सिंह

 जागरण संवाददाता, जौनपुर। पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल भेजने पर उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष बसपा प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत किया। उन्होंने कहा कि यह धर्म युद्ध है।

बसपा प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने कहा कि यह एक बहू के सिंदूर को बचाने का समय है। मेरे सिंदूर व मंगलसूत्र पर खतरा है। प्रधानमंत्री जी जिस तरह से आप विपक्ष की सरकार बनने पर मंगलसूत्र छिन जाने की चर्चा कर रहे हैं। उसी तरह मेरे मंगलसूत्र व सिंदूर की रक्षा करें। मेरे पति को जान का खतरा है। उन्होंने पीएम से अपने पति की सुरक्षा की अपील की। 

'मेरे पति पर हमला करने वाले आज सत्ता के पाले में'

श्रीकला सिंह ने कहा कि मेरे पति के ऊपर जिन लोगों ने जानलेवा हमला किया था वह लोग भी बदले घटनाक्रम में आज सत्ता के पाले में हैं और यह सब देखकर मुझे डर है कि यह लोग मेरे पति की हत्या का प्रयास कर सकते हैं। हत्या या उनको किसी और फर्जी मुकदमे में फंसाने का कुचक्र रच सकते हैं।

कोर्ट ने दिया धनंजय सिंह को झटका

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह की जमानत मंजूर कर ली है लेकिन उनकी सजा पर रोक से इनकार कर दिया है। इस वजह से लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। न्यायमूर्ति संजय कुमार सिंह ने शनिवार 12 बजे यह फैसला सुनाया। फैसला गुरुवार को सुरक्षित कर लिया गया था।

सुनाई गई है सात साल की सजा

जौनपुर की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने नमामि गंगे प्रोजेक्ट मैनेजर के अपहरण में पूर्व सांसद व एक अन्य को सात साल की सजा सुनाई है। इस फैसले के खिलाफ दायर आपराधिक पुनरीक्षण अपील में सजा निरस्त करने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को झटका, जमानत मंजूर लेकिन नहीं लड़ पाएंगे चुनाव, सजा पर रोक से HC का इनकार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें