Move to Jagran APP

Purvanchal University ने स्नातक तृतीय वर्ष के जारी किए परिणाम, आधिकारिक वेबसाइट पर छात्र देख सकते हैं रिजल्ट

Purvanchal University पूर्वांचल विश्वविद्यालय की ओर से बीए बीएससी और बीकॉम तृतीय वर्ष के छात्रों के लिए परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। परिणाम विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट और महाविद्यालयों में उपलब्ध हैं। किसी भी समस्या के समाधान के लिए छात्र परीक्षा विभाग से संपर्क कर सकते हैं। छात्रों की सुविधा के लिए इस वर्ष के परिणाम समयबद्ध तरीके से जारी किए गए हैं।

By khalid shah Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 08 Oct 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर छात्र देख सकते हैं परिणाम (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर)। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध जौनपुर, गाजीपुर के अलावा पूर्व में संबद्ध रहे मऊ और आजमगढ़ के महाविद्यालयों में बीए, बीएससी और बीकॉम तृतीय वर्ष के छात्रों का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है।

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. विनोद कुमार सिंह और उप कुल सचिव (परीक्षा) अजीत प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस वर्ष के परिणाम समयबद्ध तरीके से जारी किए गए हैं ताकि छात्र आगे की पढ़ाई या नौकरी से संबंधित योजनाओं पर शीघ्रता से कार्य कर सकें।

परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड

परीक्षा नियंत्रक डॉ. विनोद कुमार सिंह ने कहा कि परिणाम विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं और सभी छात्र अपने परिणाम वहां से देख सकते हैं। इसके साथ ही, छात्रों की सुविधा के लिए महाविद्यालयों में भी परिणाम उपलब्ध कराए गए हैं।

समस्या होने पर परीक्षा विभाग में कर सकते हैं संपर्क

डॉ. सिंह ने बताया कि छात्रों की किसी भी प्रकार की शंका या आपत्ति के समाधान के लिए परीक्षा अनुभाग में विशेष हेल्पलाइन शुरू की गई है। अगर किसी छात्र को अपने परिणाम से संबंधित किसी प्रकार की समस्या हो, तो वे तुरंत परीक्षा विभाग से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 'राहुल बाबा का क्या होगा?' विनेश फोगाट ने जुलाना सीट से दर्ज की जीत; अब बृजभूषण शरण सिंह ने दिया रिएक्शन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें