Move to Jagran APP

Ex IAS with Sunny Leone: सनी लियोनी के साथ काम करते नजर आए यूपी के Ex IAS अधिकारी, योगी सरकार ने किया था सस्पेंड

Sunny Leone with Ex IAS - यूपी कैडर के आईएएस अधिकारी रह चुके अभिषेक सिंह एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुके हैं। ग्लैमर की ख्वाहिश रखने वाले अभिषेक सिंह ने हाल में अपना इस्तीफा दिया जिसके बाद अब अपने सपनों को पूरा करने में जुट गए हैं। अभिषेक सिंह इस समय सनी लियाेनी के साथ काम कर रहे हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद जानकारी साझा की है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Thu, 26 Oct 2023 12:12 AM (IST)
Hero Image
Ex IAS with Sunny Leone: सनी लियोनी के साथ काम करते नजर आए यूपी के Ex IAS अधिकारी।

ऑनलाइन डेस्क, जौनपुर। यूपी कैडर के आईएएस अधिकारी रह चुके अभिषेक सिंह एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुके हैं। ग्लैमर की ख्वाहिश रखने वाले अभिषेक सिंह ने हाल में अपना इस्तीफा दिया, जिसके बाद अब अपने सपनों को पूरा करने में जुट गए हैं। अभिषेक सिंह इस समय सनी लियाेनी के साथ काम कर रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने खुद जानकारी साझा की है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर अभिषेक ने अंग्रेजी भाषा में एक पोस्ट लिखा है। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियाेनी के साथ फैशनेबल लुक में दिख रहे हैं। पोस्ट में अभिषेक ने अंग्रेजी भाषा में लिखा है, ‘जौनपुर के मेरे सभी भाइयों, बहनों और बुजुर्गों के लिए, कितना शुभ दिन है! हमने अभी-अभी अपने पहले रैप गाने का वीडियो शूट पूरा किया है, जिसे मैंने खुद गाया है.. "मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं"। सनी की मौजूदगी ने वीडियो में ग्लैमर और जान डाल दी है. मुझे यकीन है कि आपको यह पसंद आएगा। मेरे प्रिय मित्र और सह-कलाकार सनी लिओनी, मेरे साथ आप सभी को नवरात्रि और दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ!! आप सभी से जल्द ही मुलाकात होगी’।

गौरतलब है कि मूल रूप से यूपी के जौनपुर के रहने वाले अभिषेक सिंह अभिनय के शौकीन हैं। अभिषेक सिंह के प‍िता कृपाशंकर सिंह उत्तर प्रदेश में आईपीएस थे। अब वह सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वहीं उनकी पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल बांदा की डीएम हैं। अभिषेक ने एक वेब सीरीज पर भी काम किया हुआ है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं आईएएस अभिषेक सिंह? जिनके इस्तीफे ने किया सबको हैरान, योगी सरकार ने किया था निलंबित

यह भी पढ़ें: UP Crime: चोरी की रकम से आलीशान मकान बनवा रहा था चोर, पकड़ा गया तो बोला- अधूरा रह गया सपना; पढ़िए पूरा मामला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।