Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaunpur News: ईयरफोन लगाकर रेल पटरी पर बैठे थे तीन छात्र, ट्रेन के चपेट में आने से दो की मौत, एक गंभीर

हादसा जफराबाद-लखनऊ वाया सुल्तानपुर रेलखंड पर सिटी स्टेशन के पास लाइन बाजार क्षेत्र के भूपतपट्टी (कन्हईपुर) के पास हुआ। टीडी कालेज से ग्रेजुएशन कर रहे तीन छात्र ईयरफोन लगाकर रेल पटरी पर बैठे थे। इसी दौरान तीनों ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में दो छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक की हालत गंभीर है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 13 Aug 2023 10:29 AM (IST)
Hero Image
ट्रेन की चपेट में आने से दो छात्रों की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जौनपुर, जागरण संवाददाता। जौनपुर में ईयरफोन लगाकर रेल पटरी पर बैठे टीडी कालेज से ग्रेजुएशन कर रहे तीन छात्र ट्रेन की चपेट में आ गए। दो की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा जफराबाद-लखनऊ वाया सुल्तानपुर रेलखंड पर सिटी स्टेशन के पास लाइन बाजार क्षेत्र के भूपतपट्टी (कन्हईपुर) के पास हुआ।

मोबाइल फोन पर गाना सुन रहे थे छात्र

पुलिस के अनुसार सिकरारा क्षेत्र के बेलगहन अजोसी गांव के निर्मल यादव के साथ हसनपुर के कीर्तिमान मिश्र और प्रतीक मिश्रा भूपतपट्टी मोहल्ले में नेहरू बालोद्यान इंटर कालेज के सामने रेल पटरी पर बैठकर मोबाइल फोन पर गाना सुन रहे थे। रात साढ़े आठ बजे के आसपास महामना एक्सप्रेस ट्रेन आ गई और तीनों उसकी चपेट में आ गए। हादसे में निर्मल, कीर्तिमान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रतीक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

हादसा जफराबाद-लखनऊ वाया सुलतानपुर रेलखंड पर लाइन बाजार क्षेत्र के भूपतपट्टी (कन्हईपुर) के पास हुआ। पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय सिकरारा क्षेत्र के बेलगहन अजोसी गांव निवासी निर्मल यादव, 20 साल के सिकरारा के ही हसनपुर निवासी कीर्तिमान मिश्र और 20 वर्ष के प्रतीक मिश्रा पढ़ाई के सिलसिले में निर्मल, कीर्तिमान और प्रतीक जौनपुर में किराये की मकान लेकर रहते थे। भूपतपट्टी मोहल्ले में स्थित नेहरू बालोद्यान इंटर कालेज के सामने रेल पटरी पर बैठकर मोबाइल फोन पर गाना सुन रहे थे। रात साढ़े नौ बजे के आसपास महामना एक्सप्रेस ट्रेन आ गई और तीनों उसकी चपेट में आ गए। हादसे में निर्मल, कीर्तिमान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रतीक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा व टीडी कालेज पुलिस चौकी प्रभारी आशुतोष गुप्ता मय फोर्स मौके पर पहुंचे और प्रतीक को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं, बेलगहन के पूर्व प्रधान विजय कुमार यादव ने बताया कि रेलवे लाइन पर दोनों तरफ से ट्रेनों के आ जाने से तीनों घबरा गए ट्रेन की चपेट में आ गए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर