Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BSP सांसद के बिगड़े बोल, PM मोदी पर टिप्पणी से चढ़ेगा सियासी पारा! बोले- चुनाव के समय झोली से...

UP Politics बसपा सांसद श्याम सिंह यादव के एक बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इसमें जौनपुर से लोकसभा सदस्य श्याम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना सपेरों से और चुनावी मुद्दों की तुलना सांप से की है। उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन को कोट करते हुए कहा कि चुनाव के वक्त मुद्दे रूपी ऐसे न जाने कितने सांप मोदीजी निकाल कर बाहर लाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 07 Sep 2023 01:06 PM (IST)
Hero Image
BSP सांसद के बयान पर चढ़ेगा सियासी पारा? PM मोदी की सपेरे से की तुलना

जागरण संवाददाता, जौनपुर : बहुजन समाज पार्टी के सांसद श्याम सिंह यादव के एक बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इसमें जौनपुर से लोकसभा सदस्य श्याम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना सपेरों से और चुनावी मुद्दों की तुलना सांप से की है।

अटेवा के प्रतिनिधिमंडल से मंगलवार की शाम मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार का काम विकास, अमन चैन व जनहित होना चाहिए था, लेकिन वह नफरत फैलाने, लोगों को बांटने का काम कर रही है।

बसपा सांसद ने पीएम मोदी की सपेरे से की तुलना

उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन को कोट करते हुए कहा कि चुनाव के वक्त मुद्दे रूपी ऐसे न जाने कितने सांप मोदीजी निकाल कर बाहर लाएंगे। प्रधानमंत्री सपेरे की तरह कार्य कर रहे हैं। एक सपेरा जब तक अपने झोले से तरह-तरह के सांपों को नहीं निकालता, लोगों के मन में जिज्ञासा बनी रहती है कि आखिर वह दिखाएगा क्या।

उन्होंने आगे कहा- कुछ ऐसा ही प्रधानमंत्री संसद का विशेष सत्र बुलाकर कर रहे हैं। इसमें किसी प्रकार का एजेंडा तय नहीं है। मेरा बयान इसी के संदर्भ में है। उन्होंने कहा कि इस डबल इंजन की सरकार में समस्याएं भी डबल हो गई हैं। इसी कारण भाजपा की राजनीतिक जमीन भी खिसक चुकी है। चुनाव नजदीक आते ही गैस सिलिंडर के दाम में कमी इसी डर का नतीजा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें