Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रामलला के दर्शन करने अयोध्या चला श्रद्धालुओं का जत्था, सदर विधायक ने 16 बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर के निर्माण के बाद रोजाना भारी संख्या में श्रद्धालु दर्शन को रामनगरी पहुंच रहे हैं। राम दर्शन को अयोध्याधाम के लिए सभी जिलों से स्पेशल ट्रेनें व बसें चलाई जा रही है। इसी कड़ी में बांदा से सदर विधायक द्वारा विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडलों से 16 बसें श्रीराम के दर्शन को अयोध्या धाम भेजा गया।

By Basant Gupta Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 11 Mar 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
रामलला के दर्शन करने अयोध्या चला श्रद्धालुओं का जत्था

जागरण संवाददाता, बांदा। सदर विधायक द्वारा विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडलों से 16 बसों द्वारा सदर व ग्रामीण क्षेत्र के दर्शनार्थियों व भाजपा पदाधिकारियों को श्रीराम लला के दर्शनों के लिए अयोध्या धाम भेजा गया। इन सभी बसों को जीआईसी मैदान से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडलों से चार-चार बसें कुल 16 बसाें में शहर व ग्रामीण क्षेत्र से करीब 800 दर्शनार्थियाें को भगवान श्रीराम के दर्शनों के लिए अयोध्या धाम भेजा गया है। इनमें नागरिकों के साथ-साथ भाजपा के पदाधिकारी भी शामिल रहे।

दर्शनार्थियों से भरी सभी 16 बसों को जीआईसी मैदान से सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह समेत अनेक पदाधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर अयोध्या धाम के लिए रवाना किया।

ये पदाधिकारी रहे शामिल

इसमें जिला उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम संयाेजक प्रेमनारायण द्विवेदी, पंकज रैकवार, ब्लाक प्रमुख बड़ोखर स्वर्ण सिंह सोनू, विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अंकित बासू, राकेश गुप्ता दद्दू, महुआ मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला, बिसंडा मंडल अध्यक्ष रंजीत सिंह, संतोष राजपूत, नीलू तिवारी, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष राहुल द्विवेदी एवं भाजपा के अनेक पदाधिकारी शामिल रहे।

इस बीच सदर विधायक श्री द्विवेदी ने बताया कि आगे भी इसी तरह विधानसभा क्षेत्र के सभी ग्रामों, मजरों, पुरवो व नगर के सभी वार्डों व मोहल्लों से दर्शनार्थियों को अयोध्याधाम भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Pilibhit: रामलला के दर्शन को 250 श्रद्धालुओं के साथ पांच बसें अयोध्या धाम को रवाना, राज्यमंत्री के पिता ने दिखाई हरी झंडी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें