Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक हाथ में ताश के पत्ते… दूसरे में नोटों की गड्‌डी, कुएं में मिले युवक की मौत बनी रहस्य, घरवाले इसलिए हैं हैरान

परिजनों ने हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है। सवाल उठाया कि जब शव को कुएं से बाहर निकाला गया तो उसके एक हाथ में ताश की गड्डी और दूसरे में रुपए थे। पानी में गिरने पर लोग अपनी जान बचाने के लिए हाथ-पैर चलाते हैं। ऐसे में कैसे सम्भव है कि मृतक ने हाथ से ताश के पत्ते और रुपए नहीं छोड़े।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 10 Mar 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
एक हाथ में ताश के पत्ते… दूसरे में नोटों की गड्‌डी, कुएं में मिले युवक की मौत बनी रहस्य।

जागरण संवाददाता, झांसी। पुलिस की दबिश के दौरान कुएं में गिरकर युवक की मौत में नया मोड़ आ गया है। परिजनों ने हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है। सवाल उठाया कि जब शव को कुएं से बाहर निकाला गया, तो उसके एक हाथ में ताश की गड्डी और दूसरे में रुपए थे। पानी में गिरने पर लोग अपनी जान बचाने के लिए हाथ-पैर चलाते हैं। 

ऐसे में कैसे सम्भव है कि मृतक ने हाथ से ताश के पत्ते और रुपए नहीं छोड़े। परिजनों ने पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के साथ एसएसपी कार्यालय में जाकर ज्ञापन दिया और मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की। 

यह है पूरा मामला

थाना टहरौली के ग्राम रौरा निवासी कान्ति देवी ने बताया कि उसके पति रामू राजपूत 11 फरवरी की रात करीब 8 बजे घर से 2 लाख रुपए और सोने की चेन पहनकर खेत पर जाने की कह कर घर से निकले थे। दूसरे दिन उनका शव करन अहिरवार के कुएं  में मिला था। उनके शरीर से सोने की चेन के साथ ही 2 लाख रुपए गायब थे। 

ज्ञापन में बताया कि पुलिस ने 9 लोगों को जुआ खेलने में गिरफ्तार किया था। 8 लोगों को मुचलके भरवा कर छोड़ दिया था, नौवें व्यक्ति पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की। उन्होंने पूरे मामले की जांच कराए जाने की मांग की। 

यह भी पढ़ें: UP Politics : 'लेंगे बदला देंगे खून भैया बिना अमेठी सून', राहुल गांधी को उम्मीदवार बनाने को लेकर अमेठी में लगे पोस्टर

यह भी पढ़ें: 'पर‍िवारवादी लोग मोदी को गाली दे रहे हैं, ये भूल जाते हैं क‍ि...', आजमगढ़ में व‍िपक्ष पर जमकर बरसे पीएम; 10 बड़ी बातें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर