Move to Jagran APP

वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने में निकला कॉकरोच, मामला वायरल होने पर IRCTC ने मांगी माफी; फर्म पर कर दी ये कार्रवाई

Vande Bharat Express Food प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे दंपती के भोजन कॉकरोच मिलने से खलबली मच गयी। यह लोग 18 जून को भोपाल से आगरा की यात्रा कर रहे थे। इसकी शिकायत उनके भतीजे ने ‘एक्स’ पर की और विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद रेलवे ने संबंधित फर्म पर जुर्माना लगाया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Fri, 21 Jun 2024 10:43 AM (IST)
Hero Image
वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने में निकला कॉकरोच

जागरण संवाददाता, झांसी। प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे दंपती के भोजन कॉकरोच मिलने से खलबली मच गयी। यह लोग 18 जून को भोपाल से आगरा की यात्रा कर रहे थे। इसकी शिकायत उनके भतीजे ने ‘एक्स’ पर की और विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद रेलवे ने संबंधित फर्म पर जुर्माना लगाया।

विदित वार्ष्णेय ने जानकारी दी कि 18 जून को उनके चाचा और चाची वंदे भारत एक्सप्रेस से भोपाल से आगरा जा रहे थे। उन्होंने आइआरसीटीसी से ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था। उनको लंच पैकेट में मरा हुआ कॉकरोच दिखा तो दोनों घबरा गए। स्टाफ को जानकारी देने के साथ भतीजे को खाने की फोटो भेजकर जानकारी दी।

फर्म के खिलाफ लगाया गया जुर्माना

विदित ने खाने की तस्वीर भी इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर दी, जो अब प्रसारित हो गई। शिकायत का आइआरसीटीसी ने संज्ञान लेकर गुरुवार को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में संबंधित के खिलाफ जुर्माना लगाया है और सख्त कार्रवाई की।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद एक्शन में मायावती, भाई आनंद को सौंप सकती हैं ये अहम जिम्मेदारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।