Move to Jagran APP

रेलवे ट्रैक किनारे बेहोश मिली नर्स, मुंह में ठूंसा था कपड़ा-दोनों हाथ थे बंधे; बताया हैरान कर देने वाला वाक्या

चित्रकूट में एक नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म और विरोध करने पर मारपीट की घटना सामने आई है। चार अज्ञात आरोपितों ने नर्स के हाथ बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंसकर घिनौना कृत्य किया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। नर्स का इलाज प्रयागराज के जिला महिला चिकित्सालय में चल रहा है ।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 26 Oct 2024 09:01 PM (IST)
Hero Image
रेलवे ट्रैक किनारे बेहोश मिली नर्स - प्रतीकात्मक तस्वीर।
जागरण संवाददाता, चित्रकूट। नर्सिंग होम जा रही नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म और विरोध पर मारपीट का मामला सामने आया है। चार आरोपितों ने नर्स के दोनों हाथ बांधने के बाद मुंह में कपड़ा ठूंस कर घिनौना कृत्य किया। थाना बरगढ़ पुलिस ने शनिवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे नर्स को प्रयागराज-मानिकपुर रेलवे ट्रैक किनारे बेहोशी की हालत में पाया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर अज्ञात चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, नर्स का प्रयागराज में जिला महिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

बरगढ़ कस्बा स्थित एक नर्सिंग होम में काम करने वाली नर्स रोजाना की तरह सुबह करीब पौने नौ बजे घर से ड्यूटी के लिए साइकिल से जा रही थी। बरगढ़ कस्बे के पास जंगल के सुनसान रास्ते में एक युवक ने साइकिल के सामने बाइक लगाकर उसे गिरा दिया। इस बीच तीन युवक और आ गए।

सिर पर पत्थर मारकर किया बेहोश

उन्होंने नर्स के हाथ उसी के दुपट्टे से बांध दिए और उसे घसीट कर रेलवे ट्रैक किनारे ले गए। वह शोर न मचा सके इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। चारों युवकों ने उसकी आंख में पट्टी बांध कर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जमकर पीटा और सिर पर पत्थर भी मार दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद चारों आरोपित फरार हो गए।

कुछ देर बाद होश आने पर युवती भाग कर ट्रैक में काम कर रहे रेलवे कर्मियों के पास पहुंची जिन्होंने उसका हाथ खोला। पिता ने बताया कि सूचना पर वह पहुंचे और बेटी को पहले उसके नर्सिंग होम ले गए। वहां से सीएचसी मऊ में भर्ती कराया, जहां से स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

रिपोर्ट में इंटरनल इंजरी : सूत्र

युवती का महिला जिला चिकित्सालय (डफरिन) प्रयागराज में मेडिकल कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट में इंटरनल इंजरी सामने आई है। एसपी अरुण कुमार सिंह के मुताबिक मामले की जांच के लिए एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ राजापुर निष्ठा उपाध्याय व महिला और पहाड़ी थाना प्रभारी को लगाया गया है। युवती से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढे़ं - 

'साक्ष्य दें तो राजनीति से दूर हो जाऊंगा', संजय निषाद की खुली चुनौती; आरोप लगाने वाले पर किया कटाक्ष- अंगूर खट्टे हैं

'BJP को वोट डालने के लिए डराया जा रहा...', कुंदरकी विधानसभा में गड़बड़ी की आशंका; सपा ने कर डाली बड़ी मांग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।