Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीएम योगी के आदेश के बाद हरकत में आई पुलिस, वीआईपी कल्चर के खिलाफ कार्यवाही, चलाया गया ये विशेष अभियान

चौराहों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाकर हूटर बजाने वालों के हूटर उतरवाए गए। चार पहिया अथवा दो पहिया वाहन चालक तेज प्रेशर हार्न को भीड़भाड़ वाले स्थानों पर बजाते हैं राहगीर समझते हैं कि कोई बड़ा वाहन आ रहा है ऐसे में हड़बड़ी होने पर हादसा का भय रहता है इसी प्रकार कार सहित अन्य गाड़ियों में सवार नेता एवं अन्य लोग हूटर लगाकर चलते हैं उनके हूटरों को...

By Anoop Sen Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 19 Jun 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
वीवीआइपी कल्चर पर ट्रैफिक पुलिस की कार्यवाही

जागरण संवाददाता, ललितपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वीवीआइपी कल्चर को समाप्त करने के आदेश के बाद जिले की पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मुश्ताक के निर्देशों के क्रम में यातयात पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 8 वाहनों से हूटर उतरवाए और उनके चालान भी किए।

यातायात प्रभारी आलोक कुमार तिवारी के नेतृत्व में नगर के विभिन्न चौराहों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया, इस दौरान हूटर बजाने वालों के हूटर उतरवाए।

वाहनों से उतरवाए गए हूटर

टीएसआई ने बताया कि चार पहिया अथवा दो पहिया वाहन चालक तेज प्रेशर हार्न को भीड़भाड़ वाले स्थानों पर बजाते हैं, राहगीर समझते हैं कि कोई बड़ा वाहन आ रहा है, ऐसे में हड़बड़ी होने पर हादसा का भय रहता है, इसी प्रकार कार सहित अन्य गाड़ियों में सवार नेता एवं अन्य लोग हूटर लगाकर चलते हैं, उनके हूटरों को भी उतरवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- विलुप्त होते राजकीय पक्षी सारस के संरक्षण को लेकर वन विभाग गंभीर, 21 व 22 जून को होगी गिनती; रेंज अफसरों को दिए गए गाइडलाइन