Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhansi News: पुलिस की असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाही, शराब पीकर उत्पात मचाने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार; मचा हड़कंप

झांसी पुलिस ने हुड़दंग मचाने वालों पर शिकंजा कसा है। पुलिस ने असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई करते हुए शराब पीकर उत्पात मचाने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से स्थानीय लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया था। सभी आरोपियों ने थाना परिसर में भविष्य में लड़ाई-झगड़ा न करने का वादा किया है और अच्छे व्यवहार की प्रतिज्ञा ली है।

By Sanjay Baichain Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 01 Sep 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
शराब पीकर उत्पात मचाने वाले सात आरोपी गिरफ्तार (प्रतिकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने असामाजिकतत्वों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए शहर के विभिन्न स्थानों पर शराब पीकर उत्पात मचाने और आम जनता को परेशान करने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों का जुलूस निकालकर सार्वजनिक चेतावनी दी, जिससे असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप मच गया है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पार्क और अन्य सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस बल तैनात किया गया है। यह कदम इसलिए उठाया गया ताकि आम लोगों को इन स्थानों पर किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 7 को किया गिरफ्तार

आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि शहर के सर्किट हाउस रोड, भूमा के हाल, मटका पार्क, न्यू पुलिस लाइन रेलवे स्टेशन रोड और अन्य जगहों पर कुछ लोग शराब पीकर उत्पात मचा रहे हैं। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीमों ने मौके पर पहुंचकर सात लोगों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मुकेश (26), मोन्टी (34), महेन्द्र (30), बृजेश (56), अजय (34), कालिया (30) और अन्य शामिल हैं। ये सभी आरोपी विभिन्न स्थानों पर उत्पात मचाते हुए पाए गए, जिससे स्थानीय लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया था। इन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया और उन्हें शिवपुरी के एससीएम न्यायालय में पेश किया गया।

सभी आरोपियों ने अच्छ व्यवहार की ली प्रतिज्ञा

पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों ने थाना परिसर में भविष्य में लड़ाई-झगड़ा न करने का वादा किया है और अच्छे व्यवहार की प्रतिज्ञा ली है। 

कोतवाली पुलिस द्वारा इस कार्रवाई के बाद सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस बलों की तैनाती पार्कों, मुख्य चौराहों और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर की जा रही है, जिससे असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर नकेल कसी जा सके। पुलिस का कहना है कि इस तरह की कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें- पीएम आवास योजना (ग्रामीण) सर्वे 2024: नई गाइडलाइन के साथ 200 ग्रामीणों ने किया आवेदन; अपात्रों पर होगी कार्रवाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर