Move to Jagran APP

Up News: सब्‍जियों की महंगाई के बीच टमाटर को मिली 'पुलिस सुरक्षा', क्या है मामला

झांसी में टमाटरों की कीमतें आसमान छू रही हैं। ऐसे में एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां टमाटर को पुलिस की सुरक्षा दी गई है। दरअसल शिवपुरी बाइपास पर एक ट्रक पलट गया था जिसमें 18 टन टमाटर भरे हुए थे। टमाटर सड़क पर गिर गए और उन्हें लूटने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस को मौके पर पहुंचकर टमाटरों की सुरक्षा करनी पड़ी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 19 Oct 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
झांसी में हाइवे पर पड़े टमाटरों की रखवाली करती पुलिस। फोटो-वीडियो ग्रैब

 जागरण संवाददाता, झांसी। उत्‍तर प्रदेश के झांसी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जा रहा है। यहां टमाटर को पुलिस की सुरक्षा दी गई है। यह खबर सुनकर एक बार सबका सिर घुमना तय है। हालांकि यह खबर बिल्‍कुल सही है। यहां टमाटर को लुटने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी थी। इससे पुलिस को सुरक्षा में खड़ा होना पड़ा। आइए आपको पूरी खबर बताते हैं।

दरअसल, शिवपुरी बाइपास पर गुरुवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक एक महिला को टक्कर मारते हुए पलट गया था। ट्रक में भरे टमाटर सड़क पर फैल गए थे। इन्हें लूटने के लिए आसपास के रहने वाले पहुंच गए। कुछ लोग तो टमाटर उठाकर भाग भी गए।

जानकारी होने पर पुलिस ने रात भर पहरा दिया, ताकि टमाटर चोरी न हो सकें। दैनिक जागरण के 18 अक्टूबर के अंक में पेज 9 पर ‘स्कूटी सवार महिला को बचाने में टमाटर से भरा ट्रक पलटा, महिला घायल’ समाचार प्रकाशित किया था। बंगलुरु से दिल्ली जा रहे एक ट्रक में 18 टन टमाटर भरे थे।

टमाटर को लूट से बचाने के लिए पुलिस तैनात-जागरण


 बंगलुरु के रहने वाले ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि गाड़ी जब बिहारी तिराहा से शिवपुरी बाइपास पर जा रही थी, एक गाय को बचाने के प्रयास में सन्तुलन बिगड़ने से ट्रक पलट गया। इससे ट्रक में लदे टमाटर सड़क के साथ ही आसपास फैल गए। इस बीच एक स्कूटी सवार महिला लहरगिर्द निवासी सोनल भी ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गई थी।

इस समय सब्जियों के दाम आसामान छू रहे हैं।- जागरण (File Photo)


इसे भी पढ़ें-उपचुनाव की तैयारियों को लेकर मुख्‍यमंत्री ने आज बुलाई अहम बैठक, योगी ने खुद संभाली है कमान

उसे अस्पताल पहुंचा दिया गया था। टमाटर सड़क पर पड़े होने की जानकारी लगते ही आसपास रहने वाले लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और टमाटर भरकर ले जाने लगे। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पलटे हुए ट्रक को किनारे कर आवागमन सुचारू कराया। साथ ही वहां टमाटरों की सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मी तैनात कर दिए।

इसे भी पढ़ें-कानपुर में उपचुनाव को लेकर सपा की बैठक में बवाल, अखिलेश यादव के नाम पर विधायकों में तकरार

इन्‍होंने क्‍या कहा...

आसमान छू रहे हैं टमाटर के दाम

टमाटर के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं। फुटकर में टमाटर 80 रुपए किलो तक बिक रहा है। सड़क पर टमाटर गिरने की जानकारी मिलते ही लोग मौके पर पहुँच गए और पुलिस के आने से पहले ही काफी टमाटर उठा ले गए।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।