Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर फिर गुण्डई: कार सवार को दौड़ा- दौड़ा कर लात, घूसों व बेल्टों से पीटा

पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर एक बार फिर गुंडई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक के साथ लात-घूसों और बेल्टों से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। यह घटना 20 अगस्त की बताई जा रही है। टोल मैनेजर के अनुसार शख्स खुद को किसी संगठन का बता रहा था और टोल देने से मना कर रहा था। इसी पर विवाद हुआ था।

By Sanjay Baichain Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Sat, 24 Aug 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
वीडियो में दिखा टोल पर मारपीट का नजारा। वीडियो ग्रैब

जागरण प्रतिनिधि, शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से एक बार फिर मारपीट का वीडियो सामने है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक के साथ लात घूसों और बेल्टों से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो 20 अगस्त की शाम का बताया गया हैं।

बता दें कि पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से अक्सर मारपीट के वीडियो सामने आते रहते हैं। जानकारी के अनुसार 20 अगस्त की शाम गुना की ओर से आ रही एक कार पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर रुकी थी यहां कार सवारों का विवाद टोल चुकता करने को लेकर टोल कर्मी से हो गया था। इसके बाद टोल कर्मियों ने मिलकर कार सवारों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था।

टोलकर्मी इतने पर भी नहीं रुके थे। उनके द्वारा एक कार सवार को दौड़ा दौड़ा के पीटा गया। जब टोल कर्मी कार सवार को लात घूंसों और बेल्टों से पीट रहे थे इसी दौरान किसी राहगीर द्वारा मारपीट करते का वीडियो बना लिया गया था।

इस मामले में टोल मैनेजर संजय गोस्वामी का कहना है कि कार में महिला भी सवार थी। कार सवार अपने आप को किसी संगठन से जुड़ा बताते हुए टोल न देने की बात कर रहे थे। जब टोलकर्मी ने टोल की मांग की तो उसके साथ कार सवारों ने मारपीट कर दी थी।

घटना के वक्त डायल 100 को सूचना दी गई थी लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक कार सवार भाग चुके थे। बता दें कि घटना कि शिकायत लुकवासा चौकी में दर्ज नहीं कराई गई है हालांकि मारपीट का वीडियो पुलिस तक पहुंचा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर