Move to Jagran APP

जहां भी लड़की की शादी तय होती वहां पहुंच जाते थे उसके फेक अश्लील फोटो, युवती रह जाती दंग- जब पता चली सच्चाई तो उड़े होश

Banda News in Hindi वती ने बताया कि मोबाइल रिपेयरिंग का काम करने वाले युवक ने उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसके बाद उसके घर वालों के पास जगह-जगह से लोगों के फोन आने लगे। इस घटना के बाद से वह कााफी सदमे में है। युवती की तहरीर पर उक्त दुकानदार के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

By Basant Gupta Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 11 Oct 2024 03:15 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, अततर्रा, बाँदा। मोबाइल बनवाने के दौरान दुकानदार ने युवती का फोटो अपने मोबाइल में डाल लिया। इसके बाद फोटो से छेडछाड़ कर उसे हर जगह वायरल कर दी, जिसकी शिकायत युवती ने पुलिस अधीक्षक से की है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर उक्त दुकानदार के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस अधीक्षक को दिये प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अतर्रा पीजी कॉलेज की छात्रा है।

युवती ने बताया कि मोबाइल रिपेयरिंग का काम करने वाले युवक ने उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसके बाद उसके घर वालों के पास जगह-जगह से लोगों के फोन आने लगे। इस घटना के बाद से वह कााफी सदमे में है। उसकी प्रतिष्ठा को युवक ने धूमिल किया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर कार्रवाई की है। 

डेढ़ साल पहले मोबाइल रिपेयर कराने गई थी युवती 

करीब डेढ़ वर्ष पूर्व मोबाइल खराब हो जाने पर वह कस्बे के बदौसा रोड स्थित साधना मोबाइल सेन्टर बनवाने गयी थी, जहाँ दुकानदार श्यामू उर्फ राहुल गुप्ता ने मेरे मोबाइल से मेरी फोटो अपने मोबाइल मे ट्रान्सफर कर ली थी। उसके बाद उसने मेरे फोटो को अश्लील तरह से बनाकर अपने यार दोस्तो के फोन मे वायरल कर दिया था। जिसकी शिकायत मैंने उस समय कोतवाली अतर्रा में की थी।

शिकायत करने पर सुलह के लिए धोखे से बुलाया

उक्त दुकानदार ने मुझे 20 मार्च 2023 को फोन करके सुलहनामा लिखने के बहाने मुझे बुलाया और चार पहिया गाड़ी मे बैठाकर मुझे सूनसान जगह ले गया, जहाँ उसने मेरे साथ अभद्रता करते हुये बल पूर्वक अश्लील फोटो मोबाइल में खींच ली और कहा कि अब मैं तुम्हारी फोटो हर जगह वायरल कर दूँगा। इसके उपरांत उसने मेरे रिश्तेदारो व मेरे परिवार के लोगो के मोबाइल में फोटो वायरल कर दिया।

जहां भी शादी तय होती वहां अश्लील फोटो भेज देता था युवक

इसके बाद उक्त दुकानदार लगातार छेड़खानी करते हुए मेरा पीछा करता रहता है और जहां भी मेरी शादी तय होती है वहां मेरी अश्लील फोटो भेज देता था। जिस कारण मेरी शादी नहीं हो रही और मैं मानसिक रूप से बहुत परेशान हूँ। इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी कुलदीप तिवारी का कहना है कि पीड़ित युवती की तहरीर पर उक्त दुकानदार के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें : UP Police : जुआरियों को पकड़वाना पड़ गया भारी, SO ने आरोपियों को दे दिया शिकायत करने वाले का नाम और फोन नंबर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें