Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेला घूमने गए युवक ने मां को फोन पर बोला- 'खाना बनाओ, घर आ रहा हूं'... लेकिन बीच रास्ते में बस में रौंदा

कोतवाली क्षेत्र के खजूर बाग निवासी अवजीत रायकवार उर्फ विक्की एक कम्पनि में सेल्स एक्जिक्यूटिव के पद पर काम करता था। परिजनों ने बताया कि विक्की मेला घूमने के लिए गया था। रात लगभग साढ़े आठ बजे वह जीवनशाह तिराहा से बीकेडी चौराहा वाली सड़क पर कुंज बिहारी मन्दिर के पास पहुंचा तभी दतिया की ओर जा रही बस के चालक ने पीछे से उसकी बाइक में टक्कर मार दी

By Jagran News Edited By: riya.pandey Updated: Sat, 30 Dec 2023 09:40 AM (IST)
Hero Image
मेले से घर लौटते समय बाइक सवार युवक को बस ने रौंदा

जागरण संवाददाता, झांसी। Jhansi News: मेला घूमकर एक युवक बाइक से अपने घर जा रहा था। कुंज बिहारी मन्दिर के पास पीछे से आ रही बस के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गया और चालक उसको रौंदता हुए निकल गया, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गयी। सूचना पर परिजन रोते-बिलखते हुए पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। 

मेला घूमने के लिए निकला था मृतक 

थाना कोतवाली क्षेत्र के खजूर बाग निवासी अवजीत रायकवार उर्फ विक्की एक कम्पनी में सेल्स एक्जिक्यूटिव के पद पर काम करता था। परिजनों ने बताया कि विक्की मेला घूमने के लिए गया था। वहां से लौटते समय उसने मां को मोबाइल फोन पर बताया कि वह घर आ रहा है खाना बना लो।

बस ने युवक को रौंदा

रात लगभग साढ़े आठ बजे वह जीवनशाह तिराहा से बीकेडी चौराहा वाली सड़क पर कुंज बिहारी मन्दिर के पास पहुंचा, तभी दतिया की ओर जा रही बस के चालक ने पीछे से उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गया और बस के पहिये उसके शरीर को रौंदते हुए निकल गए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

बताया गया कि अवजीत के पिता मातादीन रायकवार शिक्षा विभाग ललितपुर से सेवानिवृत्त हैं। उसका बड़ा भाई पंकज रायकवार गोवा में बैंक में कार्यरत है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें:

Shatabdi Express: शताब्दी एक्सप्रेस को नहीं मिल रहे यात्री, रोज लाखों का नुकसान उठा रहा रेलवे