Move to Jagran APP

ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी ने थपथपाई पीठ, विश्व कप हारने पर मो. शमी से कही ये बात; खिलाड़ी ने साझा किया अनुभव

टीम इंडिया को विश्व कप फाइनल मैच में पराजय का सामना करना पड़ा है परंतु खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से देशभर के लोगों का दिल जीता है। खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने के लिए प्रधानमंत्री खुद भी पीछे नहीं रहे। मैच के बाद वह ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तथा सभी खिलाड़ियों से मिले। इस दौरान उन्होंने मोहम्मद शमी को गले लगाया।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 20 Nov 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
मो. शमी की पोस्ट पर ‘मामाश्री डाकू जगीरा’ ने किया कमेंट

जागरण संवाददाता, अमरोहा। टीम इंडिया को विश्व कप फाइनल मैच में पराजय का सामना करना पड़ा है, परंतु खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से देशभर के लोगों का दिल जीता है। खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने के लिए प्रधानमंत्री खुद भी पीछे नहीं रहे। 

मैच के बाद वह ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तथा सभी खिलाड़ियों से मिले। इस दौरान उन्होंने मोहम्मद शमी को गले लगाया। शमी ने यह फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है।

टीम इंडिया की हार से क्रिकेट प्रेमियों को निराशा

रविवार को अहमदाबाद में खेले गए फाइनल मैच में टीम इंडिया की हार से क्रिकेट प्रेमियों को निराशा हुई है। परंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की है। मैच के बाद वह टीम से मिलने ड्रेसिंग रूम पहुंचे तथा उन्हें निराशा से दूर रहने की सीख दी। 

शमी से गले मिले पीएम, थपथपाई पीठ

इस दौरान पीएम तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से गले मिले तथा उनकी पीठ थपथपाई। शमी ने गले मिलते हुए यह फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट की है। साथ ही लिखा है कि प्रधानमंत्री ने सभी खिलाड़ियों को हार से निराश न होकर नई ऊर्जा के साथ मैदान पर वापसी करने का संदेश दिया है। 

शमी ने लिखा है कि निश्चित ही हम मैदान पर नए जोश के साथ वापसी करेंगे। हौसला अफजाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार। इस पोस्ट पर शमी के फैन्स ने भी कमेंट किए हैं तथा उनका समर्थन किया है। 

यह भी पढ़ें: Virendra Sehwag ने बताया ऑस्ट्रेलिया ने क्यों जीता वर्ल्ड कप, इस बड़े फैसले की वजह से छठी बार बना चैंपियन

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी के गांव को याेगी सरकार ने दिया पांच करोड़ रुपये का तोहफा, नक्शा भी तैयार; बस एक काम बाकी 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।