Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra-Lucknow Expressway पर कंटेनर ने कार में मारी टक्कर, मां विंध्यावासिनी दर्शन को जा रहे श्रद्धालु की मौत

दिल्ली से मिर्जापुर जा रही कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे का शिकार हो गई। कंटेनर ने कार में टक्कर मार दी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार एक श्रद्धालु की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस के सहयोग से उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने के लिए मिर्जापुर जा रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 13 Oct 2023 02:14 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार। - जागरण

जागरण संवाददाता, कन्नौज। दिल्ली से मिर्जापुर मां विंध्यावासिनी मंदिर दर्शन करने जाते समय कार में कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार श्रद्धालु की मौत हो गई। वहीं कार में सवार पड़ोसी दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मौके का जायजा लेने के साथ ही स्वजनों को सूचना दी।

यह है मामला

नई दिल्ली के ओल्ड बाजार, सेक्टर 39 निवासी 40 वर्षीय दिनेश शर्मा पुत्र बाबूलाल शर्मा शुक्रवार को अपने पड़ोसी दोस्त अनिल कुमार पुत्र जुग्गी नारायण के साथ कार से मिर्जापुर मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ठठिया के पास 210 किमी प्वाइंट पर कंटेनर ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में दिनेश शर्मा की मौत हो गई। वहीं दोस्त अनिल घायल हो गया।

यह भी पढ़ें, गोरखपुर में 'कातिल' हाथी ने फिर मचाया उत्पात, चार लोगों की जान ले चुका गंगाराम हुआ मदमस्त, महावत को पटका

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पुलिस ने स्वजन को फोन कर हादसे की जानकारी दी। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे को अंजाम देने वाला कंटेनर चालक मौके से भाग निकला। पुलिस कंटेनर और चालक की तलाश में छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें, Bulandshahr: छोटा भाई बना कातिल... ब्लेड से गर्दन पर प्रहार कर बड़े भाई की हत्या, नशे में दिया वारदात को अंजाम