Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: शराब पीने के लिए पानी न देने पर बजंरग दल के कार्यकर्ता पर हमला, दो की गर्दन काटने का प्रयास

Kannauj News उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शराब पीने के लिए पानी न देने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता पर हमला हुआ। आरोपी ने कार्यकर्ता और उसके दोस्त पर चाकू से हमला कर उनकी गर्दन काटने की कोशिश की। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 15 Sep 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
शराब पीने के लिए पानी न देने पर बजंरग दल के कार्यकर्ता पर हमला

जागरण संवाददाता, कन्नौज। शराब पीने के लिए पानी न देने पर युवक ने बजरंग दल के कार्यकर्ता और उनके दोस्त पर चाकू से हमला कर गर्दन काटने का प्रयास किया। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात के बाद से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ गया।

शहर के जेर किला मोहल्ला निवासी बृजेश यादव उर्फ रामू नगर पालिका के नलकूप पर ऑपरेटर हैं। शनिवार रात करीब 11 बजे पड़ोस में रहने वाला चांद मियां उर्फ चंदू नलकूप पर पहुंचा। यहां बस शराब पीने के लिए बृजेश यादव से पानी मांगने लगा।

पानी न देने पर किया हमला

पानी न देने पर चांद मियां ने चाकू से बृजेश यादव की गर्दन पर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गए। यह देखकर बृजेश यादव के मित्र बजरंग दल के जिला सह संयोजक आकाश बाजपेई पहुंच गए और उन्होंने चांद मियां को पकड़ने का प्रयास किया। इस पर चांद मियां ने चाकू से हमला कर दिया। इससे उनकी भी गर्दन कट गई।

मामले की जानकारी मिलने पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी कपिल दुबे ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल आकाश वाजपेई ने बताया कि आरोपित ने दोनों की गर्दन काट कर हत्या का प्रयास किया। वहीं पुलिस ने आकाश वाजपेई की तहरीर पर आरोपित चांद मियां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि हमलावर की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: UPPCL: बिजली विभाग का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, एक साथ 12 टीमों ने की छापेमारी; 18 पर दर्ज हुई चोरी की रिपोर्ट

इसे भी पढ़ें: Vande Bharat: कल से चलेगी आगरा-वाराणसी वंदेभारत ट्रेन, पढ़ें टाइमिंग से लेकर पूरा शेड्यूल