Move to Jagran APP

Kannauj: पिकअप की टक्कर से आटो क्षतिग्रस्त, चालक सहित सात घायल; मेला देखकर लौट रहे थे लोग

Kannauj जिला मैनपुरी थाना बेवर के गांव जोगा पुरैया के ग्रामीण थाना तालग्राम के गांव रोहली स्थित मां जाहरा देवी के दर्शन व मेला में गए थे। शनिवार सुबह 10 बजे के करीब सभी टेंपो से वापस लौट रहे थे। इसी बीच बेवर की ओर जा रही तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने लापरवाही में ओवरटेक करने के प्रयास करते हुए पीछे से आटो में टक्कर मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 04:52 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाज मौके पर घायल आटो सवार। जागरण

जागरण संवाददाता, कन्नौज: मां जाहरा देवी के दर्शन कर छिबरामऊ से बेवर की ओर जा रहे श्रद्धालुओं के आटो में तेज रफ्तार पिकअप चालक में पीछे से टक्कर मार दी। आटो क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें सवार चालक सहित सात लोग घायल हो गए। वहीं पिकअप लेकर चालक मौके से भाग निकला।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त आटो में फंसे घायलों को बाहर निकाला। सभी को नगला दिलू स्थित 100 शैया अस्पताल भिजवाया। वहीं हाईवे पर करीब आधे घंटे तक एक ओर का आवागमन प्रभावित रहा।

जिला मैनपुरी थाना बेवर के गांव जोगा पुरैया के ग्रामीण थाना तालग्राम के गांव रोहली स्थित मां जाहरा देवी के दर्शन व मेला में गए थे। शनिवार सुबह 10 बजे के करीब सभी टेंपो से वापस लौट रहे थे।

10.30 बजे करीब आटो लेकर चालक कोतवाली छिबरामऊ के गांव मनिकापुर खुबरियापुर निवासी आनंद कुमार प्रेमपुर में हाईवे पर पहुंचा।

यह भी पढ़ें: Kannauj पति से लड़ी- 3 महीने की बच्ची को गोदी में लिया और घर से निकल गई- सुबह नाले में मिले मां-बेटी के शव..

इसी बीच बेवर की ओर जा रही तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने लापरवाही में ओवरटेक करने के प्रयास करते हुए पीछे से आटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आटो का पूरा हिस्सा दब गया। इसमें बैठे सभी लोग फंस गए।

हादसे के बाद पिकअप चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। यूपी 112 व प्रेमपुर चौकी प्रभारी प्रमोद तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे। इस बीच ग्रामीणों ने क्षत्रिग्रस्त आटो में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया।

चौकी इंचार्ज प्रमोद तिवारी ने हादसे की जानकारी जिला मैनपुरी के नवीगंज चौकी पुलिस को दी। वहीं घायलों को निजी वाहनों से नगला दिलू स्थित 100 शैया अस्पताल भेजा गया। वहां से गंभीर हालत में घायलों को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कालेज रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें: क्या किसी काफिर को मार सकते हो पाकिस्तानी आकाओं ने आतंकियों से पूछा फिर रची थी कानपुर में हत्या की साजिश..

चौकी इंचार्ज प्रमोद तिवारी ने बताया कि नवीगंज चौकी पुलिस को घटना की जानकारी दे दी है। वहीं नवीगंज व बेवर के बीच में टोल पड़ता है। वहां से जानकारी करेंगे। सीसीटीवी कैमरे में भी एक पिकअप दिख रही है। जल्द ही चालक व पिकअप का पता लगा लिया जाएगा।

ये हुए घायल

1. छिबरामऊ के गांव मनिकापुर खुबरियापुर निवासी आनंद कुमार (चालक)

2. जिला मैनपुरी थाना बेवर के गांव जोगा पुरैया निवासी अरविंद पुत्र रामस्वरूप

3. जिला मैनपुरी थाना बेवर के गांव जोगा पुरैया निवासी विनोद पुत्र रामशरण

4. जिला मैनपुरी थाना बेवर के गांव जोगा पुरैया निवासी महेश पुत्र गोवर्धन लाल

5. जिला मैनपुरी थाना बेवर के गांव जोगा पुरैया निवासी मनोज कुमार पुत्र राम सेवक

6.जिला मैनपुरी थाना बेवर के गांव जोगा पुरैया निवासी हाकिम सिंह पुत्र फूल सिंह

7. थाना विशुनगढ़ के गांव रुद्रपुर निवासी प्रदीप कुमार पुत्र बेचेलाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें